'Action' on stone pelters, political 'tension', government 'strict'... opposition 'angry'

#SarkarOnIBC24 : पत्थरबाजों पर ‘एक्शन’, सियासी ‘टेंशन’, सरकार ‘सख्त’.. ‘नाराज’ विपक्ष

Bulldozer Action in MP : छतरपुर के सिटी कोतवाली में हुए पत्थरबाजी मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है।

Edited By :   Modified Date:  August 25, 2024 / 11:38 PM IST, Published Date : August 25, 2024/11:38 pm IST

छतरपुर : Bulldozer Action in MP : छतरपुर के सिटी कोतवाली में हुए पत्थरबाजी मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है। मौलाना समेत 7 आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में अब तक 47 नामजद आरोपियों के अलावा कुल 150 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। छतरपुर में हुए कांड को लेकर पुलिस को बाहर से फंडिंग के सबूत भी मिले हैं। वहीं इस पूरे मामले पर सियासत भी गरमा गई है। इस मामले में पूरे देश भर के नेताओं के लगातार रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : सहकारिता पर जोर.. विकास ‘चहुओर’, गृहमंत्री शाह ने ली मीटिंग.. PACS की लॉन्चिंग 

Bulldozer Action in MP : छतरपुर में पुलिसकर्मियों पर पथराव करने वालों पर बुलडोजर वाले एक्शन के बाद कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कानून तोड़ने वालों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही। .वहीं AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बुलडोजर कार्रवाई को भीड़ का कानून बताया।

वहीं प्रियंका गांधी ने बुलडोजर कार्रवाई पर एक्स पोस्ट करते हुए इसे अन्याय की पराकाष्ठा बताया था। जिसपर भी लगातार नेताओं की प्रतिक्रिया आ रही है।जबकि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने X पोस्ट किया और लिखा कि प्रियंका गांधी सेलेक्टिव हैं। पश्चिम बंगाल के मामले में प्रियंका गांधी मौन रहती है और देश के दंगाइयों और पत्थरबाजों का समर्थन करने प्रियंका गांधी सामने आ जाती हैं। वीडी शर्मा ने कहा कि जब जब तुष्टिकरण से हो प्यार, तो अपराध पर कार्यवाही कैसे हो स्वीकार? अपराधियों के अवैध निर्माण को संरक्षण और क्लीनचिट देना, कांग्रेस की कैसी मजबूरी है?

यह भी पढ़ें : Krishna Janmashtami 2024: मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने प्रदेशवासियों को दी कृष्ण जन्माष्टमी की बधाई, कहा – सब पर बनी रहे भगवान की कृपा 

Bulldozer Action in MP : इस मामले में छतरपुर हिंसा के आरोपी मौलाना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। तो कुल मिलाकर छतरपुर मामले में पत्थरबाजी से लेकर एक्शन तक सब कुछ सवालों के घेरे में है। कांग्रेस का आरोप है कि बुलडोजर वाली कार्रवाई के जरिए बीजेपी, एमपी में मुसलमानों को टारगेट कर रही है तो बीजेपी ने कांग्रेस को अपराधियों का हितैषी साबित करने में जुटी हुई है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp