Weekly Horoscope Saptahik Rashifal

Weekly Horoscope: दिवाली वाले सप्ताह में कैसा बीतेगा आपका समय, सभी राशि के लोग यहां पढ़ें अपना साप्ताहिक राशिफल

Weekly Horoscope Saptahik Rashifal: आइए जानते हैं, आने वाला सप्ताह यानि 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक का समय सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 08:56 PM IST, Published Date : October 27, 2024/8:55 pm IST

नई दिल्ली: Weekly Horoscope Saptahik Rashifal, ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों और नक्षत्रों की चाल का सभी राशियों पर असर होता है। ग्रहों की चाल से कुछ राशि वालों को शुभ फल मिलते हैं तो कुछ राशि वालों को अशुभ चीजों का सामना करना पड़ता है। ग्रहों की चाल से ही साप्ताहिक राशिफल का आकंलन किया जाता है। ग्रहों की चाल से आने वाला सप्ताह कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है, तो वहीं कुछ राशि वालों को सावधान रहने की आवश्यकता है।

तो आइए जानते हैं, आने वाला सप्ताह यानि 28 अक्टूबर से 3 नवंबर तक का समय सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि- मन अशांत रहेगा। परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा। भागदौड़ अधिक रहेगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

वृषभ राशि- मन प्रसन्न रहेगा। पिता की सेहत का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा, परंतु मन में नकारात्मक विचारों से बचें। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

मिथुन राशि- वाणी में मधुरता तो रहेगी, परंतु मन परेशान हो सकता है।कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। आय में वृद्धि होगी। क्रोध के अतिरेक से बचें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें।

कर्क राशि- मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। दांपत्य सुख में वृद्धि होगी। लाभ के अवसर भी मिलेंगे। सेहत का ध्यान रखें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। संतान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है।

सिंह राशि-सप्ताह के प्रारंभ में आत्मविश्वास तो बहुत रहेगा, परंतु धैर्यशीलता में कमी हो सकती है। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।नौकरी में अफसरों से सद्भाव बनाकर रखें।

कन्या राशि- सप्ताह के प्रारंभ में मन अशांत रहेगा। पिता से धन की प्राप्ति हो सकती है। कारोबार में भागदौड़ अधिक रहेगी। किसी नए कारोबार की शुरुआत हो सकती है। परिवार का साथ मिलेगा।

तुला राशि- मन अशांत रहेगा। आत्मसंयत रहें। किसी मित्र का सहयोग भी मिलेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे। क्रोध से बचें। बातचीत में संतुलित रहें। कारोबार में परिश्रम अधिक रहेगा।

वृश्चिक राशि- वाणी के प्रभाव में वृद्धि होगी, परंतु मन परेशान भी हो सकता है। परिवार का साथ मिलेगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा। लाभ के अवसर मिलेंगे। क्रोध के अतिरेक से बचें। बातचीत में संतुलित रहें।

धनु राशि- मन प्रसन्न रहेगा। आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परंतु कार्यक्षेत्र में बदलाव भी हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। शैक्षिक कार्यों में सफल रहेंगे।

मकर राशि- आत्मविश्वास में कमी रहेगी। मन परेशान हो सकता है। बातचीत में संतुलित रहें। सेहत के प्रति भी सचेत रहें। विदेश जाने का अवसर मिल सकता है। आत्मसंयत रहें। व्यर्थ के क्रोध से बचें।

कुंभ राशि- सप्ताह के प्रारंभ में मन अशांत हो सकता है। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। अपनी सेहत के प्रति भी सचेत रहें। पिता का साथ मिलेगा।धैर्यशीलता बनाए रखने का प्रयास करें।

मीन राशि-मन प्रसन्न तो रहेगा, परंतु आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार का विस्तार होगा, परंतु कुछ कठिनाइयां भी आ सकती हैं। कुटुंब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

read more:  केंद्रीय मंत्री बिट्टू ने पंजाब में खाद्यान्न की आवाजाही की समीक्षा के लिए एफसीआई के साथ बैठक की

read more:  बांद्रा टर्मिनस भगदड़: मध्य रेलवे ने भीड़ को रोकने के लिए प्लेटफॉर्म टिकट की बिक्री पर प्रतिबंध लगाया