luck of the people of these three zodiac signs will change With Shukra Gochar

शुक्र करने जा रहे राशि परिवर्तन, पलटी मारेगी इन तीन राशि के जातकों की किस्मत, शुरू होगा शुभ समय

Saturday Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। इसका प्रभाव सभी राशियों के लोगों पर

Edited By :   Modified Date:  October 25, 2024 / 06:50 PM IST, Published Date : October 25, 2024/6:50 pm IST

नई दिल्ली : Saturday Ka Rashifal : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह निश्चित काल के बाद राशि परिवर्तन करते हैं। इसका प्रभाव सभी राशियों के लोगों पर देखने को मिलता है। किसी के लिए प्रभाव शुभ होता है तो किसी के लिए अशुभ। इसी के चलते शुक्र ग्रह भी राशि परिवर्तन करने वाले हैं जिसका प्रभाव 3 राशियों के लिए शुभ रहने वाला है। ज्योतिष गणना के अनुसार धन-वैभव, सुख-समृद्धि, स्वास्थ्य, मान-सम्मान, आकर्षण के दाता शुक्र दिवाली के बाद 7 नवंबर को सुबह 3 बजकर 39 मिनट पर धनु राशि में प्रवेश करेंगे। इसके बाद 28 दिसंबर तक इसी राशि में रहेंगे। शुक्र का राशि परिवर्तन 3 राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : RRB NTPC Recruitment 2024: सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका, रेलवे में 3 हजार से भी अधिक पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

इन राशि का शुरू होगा शुभ समय

मेष राशि

Saturday Ka Rashifal : शुक्र का राशि परिवर्तन मेष राशि के लोगों के लिए शुभ माना जा रहा है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। नौकरी कर रहे लोगों का प्रमोशन किया जा सकता है और पदोन्नति के भी योग बन सकते हैं। वहीं व्यापारियों को नई डील मिलेंगी जिसमें मुनाफा भी अच्छा हो सकता है। लवलाइफ की समस्याएं दूर होंगी। पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोगों के लिए शुक्र गोचर बहुत शुभ रहेगा। इन लोगों की सुख-सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। करियर में नए अवसर प्राप्त हो होंगे। समाज में खूब मान-सम्मान मिलेगा। आय के नए सोर्स मिल सकते हैं जिससे आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी और भाग्य का साथ मिलेगा। जीवनसाथी के साथ किसी ट्रिप पर जा सकते हैं. शादीशुदा लोगों के जीवन में चल रही समस्याएं भी दूर होंगी।

यह भी पढ़ें : Mahtari Vandana Yojana Amount Credited: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जारी की महतारी वंदन योजना की राशि.. प्रदेश की 70 लाख महिलाओं के खातों में पहुंचा एक-एक हजार रुपये..

कुंभ राशि

Saturday Ka Rashifal :  शुक्र का राशि परिवर्तन कुंभ राशि लोगों के लिए शुभ समाचार लेकर आ सकता है। आकस्मिक धनलाभ हो सकता है. साथ ही जिन लोगों का धन अटका हुआ है उनका धन प्राप्त होगा। लव लाइफ की समस्याएं दूर होंगी। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे। अगर कोई नया व्यापार शुरू करने का विचार कर रहे हैं तो कर सकते हैं। भविष्य में सफलता प्राप्त होगी. हर क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp