Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम |

Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम

Aaj Ka Rashifal: रक्षा बंधन पर बन रहे ये शुभ योग से मिलेगा खूब लाभ, भोलनाथ की कृपा से होगी अपार धन की वर्षा, पूरे होंगे अधूरे काम

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2024 / 06:30 AM IST, Published Date : August 19, 2024/6:30 am IST

Aaj Ka Rashifal: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। आज का राशिफल 19 अगस्त दिन सोमवार को सावन का अंतिम सोमवार, सावन पूर्णिमा और रक्षा बंधन का पर्व मनाया जाएगा। चंद्रमा मकर उपरांत कुंभ राशि पर संचार करेंगे और इस दिन रवि योग, शोभन योग, सर्वार्थ सिद्धि योग और श्रवण नक्षत्र का शुभ संयोग भी बन रहा है।

Read More: Rakshabandhan Rashifal: बहनों को मिलेगी खुशखबरी तो भाइयों को मिल सकती है सरकारी नौकरी, जानें रक्षाबंधन पर कैसा है आपका राशिफल.

मेष राशि- घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद आज आपको प्रेरणा देगा। रक्षा बंधन की वजह से घर में खुशियों का माहौल रहेगा और मेहमानों का आना जाना लगा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में कुछ बदलाव हो सकते हैं, इससे आपके कार्य कौशल में वृद्धि होगी।

वृषभ राशि- वृषभ राशि वाले आज परिजनों के साथ सुखद समय बिताएंगे और कोई शुभ समाचार भी सुनने को मिलेगा। रक्षा बंधन की वजह से भाई-बहन के बीच प्रेम बना रहेगा और एक दूसरे को गिफ्ट भी दे सकते हैं।

मिथुन राशि- मिथुन राशि वाले सोमवार के दिन भाइयों के सहयोग से अटके हुए कार्य पूरे हो सकते हैं। रक्षा बंधन की वजह से घर में बच्चों को शोर शराबा रहेगा और नए नए पकवान का आनंद भी लेंगे। साथ ही किसी रिश्तेदार से महत्वपूर्ण जानकारी भी मिलेगी, जिससे आपको फायदा होगा। व्यापारी आज पूरे दिन व्यस्त रहेंगे और अच्छा लाभ भी होगा।

कर्क राशि- कर्क राशि वालों को सोमवार के दिन पारिवारिक संपर्कों से लाभ होगा और अटके हुए धन की प्राप्ति होने से धन कोष में वृद्धि भी होगी। रक्षा बंधन की वजह से भाई बहनों को खास गिफ्ट दे सकते हैं और एक दूसरे के लिए मंगल कामना भी करेंगे।