Pitru Paksha Rashifal

Pitru Paksha Rashifal : आज इन राशियों को मिलेगा पूर्वजों का आशीर्वाद.. होगी सभी की मनोकामनाएं पूर्ण, खुलेंगे तरक्की के द्वार

Pitru Paksha Rashifal : पितृ पक्ष के मौके पर कुछ राशि के जातकों से उनको खूब आशीर्वाद देंगे।18 September Horoscope 2024

Edited By :   Modified Date:  September 18, 2024 / 07:32 AM IST, Published Date : September 18, 2024/7:28 am IST

नई दिल्ली। Pitru Paksha Rashifal : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। सनातन धर्म में पितृ पक्ष का बहुत महत्वपूर्ण महत्व होता है। पंचाग के मुताबिक पितृ पक्ष भाद्रपद पूर्णिमा से आरंभ होकर आश्विन अमावस्या तक चलते हैं। इसलिए पितृपक्ष 17 सितंबर से शुरू होकर 2 अक्टूबर तक चलेगा।  ऐसे में पितृ पक्ष के मौके पर कुछ राशि के जातकों से उनको खूब आशीर्वाद देंगे।

read more : President Draupadi Murmu : आज से 2 दिवसीय इंदौर-उज्जैन दौरे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, यहां देखें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन नए अवसर लेकर आया है, अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें और उन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करें। वृष राशि वालों की आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, लेकिन अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें और भविष्य के लिए बचत करें। मिथुन राशि वालों के संबंधों में सुधार लाने के लिए आज का दिन अच्छा है, अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं और उनकी भावनाओं को समझें।

वृषभ राशि

आज का दिन आपके लिए विशेष रूप से शुभ होने वाला है! आपका दिन अच्छा रहेगा और आप किसी नए कार्य के शुभारंभ के लिए तैयार हो सकते हैं। व्यापार-व्यवसाय में लाभ के योग बनेंगे, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इसके अलावा, मित्र-संबंधियों का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा, जो आपके आत्मविश्वास को बढ़ाएगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए काम करें। सिंह राशि वालों के लिए सफलता के लिए आज का दिन अच्छा है, अपने कौशल को बढ़ाने के लिए काम करें और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए काम करें। धनु राशि वालों को अपने लक्ष्यों पर ध्यान देना चाहिए और उन्हें प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए, आज का दिन आपके लिए नए अवसर लेकर आया है।

मीन राशि

आज का दिन आपके लिए शुभ है, अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए आगे बढ़ें और अपने सपनों को पूरा करने के लिए काम करें। अपने संबंधों में सुधार लाने के लिए आज का दिन अच्छा है, अपने प्रियजनों के साथ समय बिताएं और उनकी भावनाओं को समझें।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp