आज रात 12 बजे से पहले पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, धन लाभ के बन रहे योग |Shani Chandra Yuti

आज रात 12 बजे से पहले पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, धन लाभ के बन रहे योग

Shani Chandra Yuti: आज रात 12 बजे से पहले पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, धन लाभ के बन रहे योग This 4 zodiac sign will be rich

Edited By :   Modified Date:  July 23, 2024 / 08:32 PM IST, Published Date : July 23, 2024/8:32 pm IST

Shani Chandra Yuti: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह, नक्षत्र, देवी-देवता और तीज-त्योहारों का खास महत्व होता है। ग्रहों के परिवर्तन से सभी राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। ऐसे में सावन महीने की शुरुआत होने के साथ मंगलवार 23 जुलाई को चंद्रमा शनि के घर कुंभ राशि में पहुंचकर तीन दिनों तक शनि के साथ रहेंगे। वहीं, धनिष्ठा नक्षत्र और आयुष्मान और द्विपुष्कर जैसे शुभ योग बने है। इससे कुछ रशियों को विशेष लाभ होगा।

Read more: इन राशि वालों को सुख-सुविधाओं से भर देगा सावन का महीना, देवों के देव की बरसेगी असीम कृपा

वृष राशि

लंबे समय से रूके हुए काम पूरे होंगे। लंबे अवधि के निवेश करने के ऑफर मिल सकते हैं। फिटनेस को लेकर युवा वर्ग काफी एक्टिव दिखेंगे और नियमित दिनचर्या का पालन करेंगे। कारोबार में नए व्यक्ति को शामिल करने की स्थिति बन सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों की नेटवर्किंग बढ़ेगी। करियर में भी उन्नति के नए अवसर मिलेंगे। लंबे समय से जिस चीज का इंतजार कर रहे हैं वो पूरे होंगे। व्यापारी वर्ग अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे। प्रेमी से प्रेम का इजहार कर सकते हैं।

धनु राशि

धनु राशि के जातक को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। अपने काम के प्रति ईमानदार रहेंगे। बॉस की गुड बुक में शामिल होने का मौका मिलेगा। सगे संबंधियों की ओर से धार्मिक कार्यों का निमंत्रण प्राप्त हो सकता है।

मीन राशि

Shani Chandra Yuti: मीन राशि के लोगों को  खूब मान सम्मान मिलने वाला है। लंबे अवधि के निवेश करने के ऑफर मिल सकते हैं। रूके हुए काम पूरे होंगे।  व्यापारी वर्ग अच्छा मुनाफा कमा सकेंगे। अपने काम के प्रति ईमानदार रहेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp