इन राशि वालों के लिए बन रहे धन प्राप्ति के योग, सुख भोग के साधनों में होगी वृद्धि… | These zodiac signs will get money

इन राशि वालों के लिए बन रहे धन प्राप्ति के योग, सुख भोग के साधनों में होगी वृद्धि…

These zodiac signs will get money: इन राशि वालों के लिए बन रहे धन प्राप्ति के योग, सुख भोग के साधनों में होगी वृद्धि…

Edited By :   Modified Date:  June 2, 2024 / 08:38 PM IST, Published Date : June 2, 2024/8:38 pm IST

These zodiac signs will get money: सोमवार 3 जून को शोभन योग में शिवजी की कृपा से कन्‍या और वृश्चिक समेत 5 राशियों की किस्‍मत साथ देगी। आपके धन में वृद्धि होगी और एक से अधिक स्रोत से आय प्राप्‍त होगी। वहीं चंद्रमा कल मेष राशि में संचार करेंगे तो शुक्र ग्रह मिथुन राशि में गोचर करेंगे। साथ ही ज्येष्ठ मास के कृष्ण पक्ष की द्वादशी तिथि है।

Read more: Benefits Of Kabab Chini: काली मिर्च जैसा दिखने वाला ये मसाला है कई हेल्थ प्रॉब्लम का हल 

इस दिन रूचक राजयोग के साथ सौभाग्य योग, शोभन योग और अश्विनी नक्षत्र का शुभ संयोग बन रहा है, जिससे सोमवार के दिन का महत्व और भी बढ़ गया है। आपके परिवार में कोई आपकी आर्थिक मदद कर सकता है। आपको भाग्‍य का भरपूर साथ मिलेगा और रुपये-पैसे के मामले में किस्‍मत का साथ मिलेगा।

इन राशियों का देखें भाग्य

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों के लिए आज सम्‍मान में वृद्धि का दिन है। आज आपको कोई सुअवसर मिलने से लाभ होगा। आयात निर्यात के व्यवसाय आरंभ का निर्णय भी आज हो सकता है। आध्यात्म और धर्म में रुचि बढ़ेगी। यात्रा, मंगलोत्सव का संयोग बन रहा है, समय के सदुपयोग से आपका सितारा बुलंद होगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों का दिन आज काफी बिजी रहेगा और आज किसी बहन भाई की चिन्ता करते रहेंगे। आप हमेशा ही अपने परिवार की सलामती के लिए काम करते हैं तो इस बार भी आपको काफी मेहनत करनी पड़ सकती है। कोई चिंता आपको परेशान कर सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों का दिन परेशानी और चिंता में बीतेगा। आपको कुछ मामलों में बिना वजह की परेशानी होगी। कुछ परेशानियां तो वास्तविक हैं ही कुछ आप अपने अदूरदर्शी स्वभाव के कारण स्वयं भी खड़ी कर लेते हैं। सामाजिक और व्यवसायिक क्षेत्र में विरोधियों का सामना आपको करना पड़ सकता है।

Read more: एयरपोर्ट पर दिग्गज एक्टर के बैग से बन्दूक की 40 गोलियां बरामद, पूछताछ में किया बड़ा खुलासा… 

मेष राशि

मेष राशि वालों का दिन शुभ है और भाग्‍य आपका साथ देगा। आज आपको बढ़ते हुए आर्थिक कष्ट से मुक्ति मिलेगी। आज काफी संघर्ष के बाद आपको परेशानियों से राहत मिलेगी। किसी कारण से आपको दूर की यात्रा करनी पड़ सकती है। नौकरी और कारोबार के काम से बाहर जाना पड़ सकता है। छोटे मोटे काम के लिए समय निकालना आसान होगा।

वृश्चिक राशि

These zodiac signs will get money: वृश्चिक राशि के लोगों को लाभ होगा। अकस्मात मंगलमय समाचार मिलेगा। कार्य-व्यवसाय के क्षेत्र में आए तनाव अपने ऊपर हावी न होने दें। नवीन योजना सफल होगी। पुराने झगड़े झंझटों से छुटकारा मिलेगा। अधिकारी वर्ग में सामंजस्य बढ़ेगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp