These zodiac signs will get money Today

Today’s Horoscope : धन प्राप्ति की संभावना..कर्ज से मिलेगा छुटकारा, इन राशि वालों के लिए बेहद की खास रहेगा आज का दिन

These zodiac signs will get money Today : ज्योतिष के अनुसार 09 सितंबर 2024 सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी।

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2024 / 06:21 AM IST, Published Date : September 9, 2024/6:21 am IST

नई दिल्ली। These zodiac signs will get money Today : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार 09 सितंबर 2024 सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान भोलेनाथ लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : आकाशीय बिजली का कहर, भानुप्रतापुर में 19 मवेशियों की मौत, राजगढ़ में भी चपेट में आए 6 मवेशी

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज सितारे कहते हैं कि संतान के भविष्य से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। कारोबार और व्यापार से जुड़े जातकों के लिए भी दिन लाभप्रद और शुभ रहेगा। शाम को आप किसी सामाजिक समारोह में भी शामिल हो सकते हैं। आज आपको अपने भाइयों के सहयोग से सहयोग मिलेगा। सामाजिक कार्य करने की इच्छा भी आज जागृत होगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के लोग आज परिवार और कार्यक्षेत्र में कई दिनों से चली आ रही असमंजस की स्थिति से राहत महसूस करेंगे। आपका काम आज सुचारू रूप से चलेगा। आज किसी प्रियजन से आपको कोई तोहफा मिल सकता है। मातृ पक्ष से संबंधों में मधुरता आएगी।

तुला राशि

 

तुला राशि के विद्यार्थियों को आज अपने भविष्य के प्रति अधिक जागरूक होने की आवश्यकता होगी, क्योंकि मन आज विचलित होगा। व्यावसायिक यात्रा कठिन हो सकती है, लेकिन भविष्य में इसका लाभ आपको अवश्य मिलेगा। संतान के विवाह संबंधी समस्या समाप्त होगी और अरेंजमेंट के प्रस्ताव पर बातचीत पूरी होती हुई नजर आएगी। किसी सदस्य की ओर से कोई शुभ समाचार सुनने को मिलेगा।

 

कुंभ राशि

आज सितारे कहते हैं कि आपको अपने पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा और उनके किसी भीड़-भाड़ वाली जगह पर जाने से पहले सुरक्षा के इंतजाम करने होंगे। दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा और आपको मानसिक शांति मिलेगी। आज एक साथ कई काम आने से भागदौड़ की स्थिति रहेगी। जीवनसाथी से आर्थिक सहयोग मिलेगा, जिससे आप कोई नया काम करने की योजना भी बना सकते हैं।

 

मीन राशि

 

मीन राशि के लोग आज नए अवसरों का लाभ उठाकर उन्नति करेंगे। संतान के विवाह की बात चल रही है तो इस विषय में आज कुछ प्रगति होगी। लव लाइफ में नया अध्याय जुड़ेगा। अगर आप कहीं निवेश करने की सोच रहे हैं तो उसके लिए दिन अच्छा रहेगा। कर्ज से मुक्ति मिलेगी और आपके धन कोष में वृद्धि होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp