Luck of these zodiac signs will become rich with Lakshmi Narayan Raj Yoga

Lakshmi Narayan Raj Yoga 2024 : लक्ष्मी नारायण योग के निर्माण से इन राशियों को मिलेगा फायदा, सुख-समृद्धि से भर जाएगा जीवन, हर कार्य में मिलेगी सफलता

योग के बनने से कई राशि के जातकों को खूब लाभ मिलने वाला है!these zodiac signs will become rich with Lakshmi Narayan Raj Yoga

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 06:03 PM IST, Published Date : July 22, 2024/6:03 pm IST

नई दिल्ली। Lakshmi Narayan Raj Yoga 2024 : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों के गोचर का विशेष महत्व होता है। समय-समय पर ग्रह एक राशि से दूसरी राशि में परिवर्तन करते हैं, जिसका प्रभाव हर एक जातक की कुंडली में अवश्य ही पड़ता है। बता दें 19 जुलाई को बुध कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। इसके बाद 31 जुलाई को शुक्र भी इसी राशि में पहुंच जाएंगे। ऐसे में सिंह राशि में दोनों ग्रहों की युति हो रही है, जिससे लक्ष्मी नारायण नामक राजयोग का निर्माण हो रहा है। ये राजयोग काफी शुभ माना जाता है। इस योग के बनने से कई राशि के जातकों को खूब लाभ मिलने वाला है।

read more : Ration Card Gramin List 2024 : राशन कार्ड की नई सूची हुई जारी, यहां से चेक करें अपना नाम 

वृषभ राशि

Lakshmi Narayan Raj Yoga 2024 : शुक्र-बुध की युति से बने लक्ष्मी नारायण योग से वृषभ राशि के जातकों के जीवन पर अनुकूल प्रभाव पड़ेगा। स्टूडेंट्स के करियर में बेहद लाभकारी अवसर प्राप्त होंगे, कैंपस सेलेक्शन से जॉब मिलने की प्रबल संभावना है। यह समय लव लाइफ के लिए बहुत उत्तम है। आपसी रिश्ते बेहद मजबूत होंगे। कारोबार से प्राप्त लाभ में अप्रत्याशित वृद्धि होगी। शेयर बाजार से जबरदस्त लाभ होने के योग हैं। पुराने हेल्थ प्रॉब्लम से छुटकारा मिलने के आसार हैं। परिवार का सहयोग और प्रेम बरकरार रहेगा।

कन्या राशि

सिंह राशि में बने लक्ष्मी नारायण योग का कन्या राशि के जातकों पर लाभकारी असर होने के योग हैं। छात्रों को करियर में बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है। आपके प्रोजेक्ट और काम सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरीपेशा जातकों के लिए आमदनी के नए स्त्रोत बनेंगे। पुराने निवेश से बढ़िया रिटर्न मिलने की संभावना है। कारोबारियों के व्यापार में विस्तार होने की उम्मीद है। राजनीति से जुड़े जातकों का समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। रिलेशनशिप में भावनात्मक लगाव मजबूत होगा। स्वास्थ्य का साथ बना रहेगा।

वृश्चिक राशि

शुक-बुध के संयोग से निर्मित लक्ष्मी नारायण योग से वृश्चिक राशि वालों को शुभ परिणाम प्राप्त होने के प्रबल योग हैं। स्टूडेंट्स को पढ़ाई में मन लगेगा। किसी टीचर की सलाह से करियर में निर्णायक मोड़ आ सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर और मजबूत होने के योग हैं। प्राइवेट जॉब वालों की आय में प्रत्याशित बढ़ोतरी हो सकती है। कारोबारी यात्राओं का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। काम-धंधे से जबरदस्त मुनाफा होने की संभावना है। फैमिली लाइफ में खुशहाली बढ़ेगी। लव लाइफ रोमांटिक रहेगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp