These zodiac signs will become rich due to Mercury transit

24 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी

These zodiac signs will become rich due to Mercury transit: 24 घंटे में बदलेगी इन राशियों की किस्मत, बुध गोचर करेंगे मालामाल

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2024 / 06:32 AM IST, Published Date : September 3, 2024/6:32 am IST

नई दिल्ली: These zodiac signs will become rich due to Mercury transit एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई जातकों के जीवन में देखने को मिलता है। अभी सितंबर का महीना चल रहा है और इस महीने में कई बड़े गोचर होने जा रहा है। जिसमें बुध गोचर बेहद ही विशेष है। आपको बता दें कि बुध 2 बार राशि परिवर्तन करेंगे। 4 सितंबर को बुध गोचर करके सिंह राशि में प्रवेश करेंगे। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: #SarakarOnIBC24 : कांग्रेस केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक, जम्मू-कश्मीर पर छत्तीसगढ़ में रण 

These zodiac signs will become rich due to Mercury transit वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के लिए बुध का यह गोचर भवन-भूमि से संबंधित कार्यों में विशेष लाभ दिलाएगा। इन जातकों को सरकारी तंत्र से फायदा होगा। इनकम में बढ़ोतरी होगी। करियर में उन्‍नति मिलेगी। माता-पिता से सुख मिलेगा। अधिक लाभ के लिए बुध के मंत्र – ‘ॐ ब्रां ब्रीं ब्रौं स: बुधाय नम:’ का जाप करें।

Read More: Narmadapuram Crime News : सरकारी बोर्डिंग स्कूल में छात्र के साथ गंदा काम..! 5 नाबालिग छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज 

मिथुन राशि: मिथुन राशि के स्‍वामी बुध ग्रह हैं। बुध का यह गोचर मिथुन राशि वालों को लाभ देगा। इन जातकों को यश मिलेगा। तरक्‍की मिलेगी। आपको मेहनत का फल मिलेगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। परिवारजनों से रिश्‍ते बेहतर होंगे।

Read More: CG Political News : कांग्रेस ज्वाइन करते ही मिला महासचिव का पद.. जोगी कांग्रेस को लगा झटका, इस नेता ने छोड़ी पार्टी 

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों को बुध का राशि परिवर्तन व्‍यापार में मुनाफा देगा। इन लोगों का बिजनेस बहुत अच्‍छा चलेगा, जिससे आपको तगड़ा आर्थिक लाभ होगा। लेखन से जुड़े लोग अपनी कलम की ताकत से खूब नाम कमाएंगे।

Read More: बुधवार को इन राशि वालों की चमकेगी किस्मत, जातक हो जाएंगे मालामाल, चारों ओर से होगी धन की प्राप्ति 

सिंह राशि: बुध गोचर करके सिंह राशि में ही प्रवेश कर रहे हैं। मेहनत का फल पाने का समय है। इस समय आप श्रम भी करेंगे और उसके बदले लाभ भी पाएंगे। सिंह राशि की महिलाओं के लिए समय अच्‍छा है। करियर में उन्‍नति मिलेगी। अधिक लाभ के लिए हरे रंग की चीजों का दान करें।

Read More: #SarakarOnIBC24 : BJP के सदस्यता अभियान का आगाज, बूथ पर जोर.. सदस्यता का शोर 

वृश्चिक राशि: बुध का गोचर वृश्चिक राशि वाले जातकों को करियर में लाभ देगा। वर्कप्‍लेस पर समय अच्‍छा बीतेगा। आप खुश और संतुष्‍ट महसूस करेंगे। जीवन में सुख-सुविधाएं बढ़ेंगी। अधिक लाभ के लिए मंदिर में मिट्टी का घड़ा दान करें।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो