These zodiac signs money will rain on Today

Rashifal 28 October 2024 : आज इन राशियों पर बरसेगी बाबा महाकाल की कृपा.. बन जाएंगे बिगड़े काम, हर कार्य में मिलेगी सफलता

ज्योतिष के अनुसार सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी!These zodiac signs money will rain on Today

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2024 / 06:20 AM IST, Published Date : October 28, 2024/6:17 am IST

नई दिल्ली। Rashifal 28 October 2024 : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार सोमवार को इन राशियों पर भगवान भोलेनाथ की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान भोलेनाथ लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : IYC Uday Bhanu in Chhattisgarh: जेल में बंद विधायक देवेंद्र यादव के घर पहुंचे युकां के राष्ट्रीय अध्यक्ष उदय भानु.. परिजनों से की मुलाकात, सरकार पर लगाए आरोप

वृषभ राशि 

आपके लिए आज का दिन धैर्य और संयम से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में किसी महत्वपूर्ण परियोजना पर ध्यान देना आवश्यक होगा। आर्थिक स्थिति में स्थिरता रहेगी, लेकिन बड़े निवेश से बचें। पारिवारिक जीवन में प्रेम और सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन मानसिक शांति के लिए ध्यान करें।

कर्क राशि 

आपके लिए आज का दिन आत्मविश्वास और सफलता का रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का परिणाम मिलेगा और आपको कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जा सकती है। आर्थिक स्थिति में स्थिरता रहेगी, लेकिन फिजूलखर्ची से बचें। परिवार के साथ समय बिताना आपके लिए सुखद होगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन योग और ध्यान को अपनी दिनचर्या में शामिल करें।

 

तुला राशि 

आज का दिन आपके लिए संबंधों और सहयोग का रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपनी टीम के साथ मिलकर सफलता प्राप्त होगी। आर्थिक मामलों में सुधार होगा, और आपको कोई अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है। परिवार में प्रेम और सामंजस्य बना रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, ध्यान और योग आपके लिए फायदेमंद रहेगा।

धनु राशि 

आज का दिन आपके लिए नए अवसर और अनुभवों से भरा रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत रंग लाएगी और कोई नया प्रोजेक्ट या जिम्मेदारी मिल सकती है। आर्थिक मामलों में सुधार के संकेत हैं, और आपको कोई अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन में सुख और शांति का माहौल रहेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, लेकिन योग और ध्यान आपको मानसिक शांति प्रदान करेंगे।

मीन राशि 

आपके लिए आज का दिन मानसिक शांति और संतुलन का रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत और समर्पण का परिणाम मिलेगा और आपको कोई नया अवसर प्राप्त हो सकता है। आर्थिक स्थिति में स्थिरता रहेगी, लेकिन बड़े निवेश से बचें। पारिवारिक जीवन में सामंजस्य बना रहेगा। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा, लेकिन योग और ध्यान से शारीरिक और मानसिक शांति प्राप्त होगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो