these zodiac signs Good days will begin From Monday

इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन, महादेव की कृपा से दूर होंगे सभी दुख

Monday Ka Rashifal : ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 30 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2024 / 08:09 PM IST, Published Date : September 29, 2024/8:09 pm IST

नई दिल्ली : Monday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 30 सितंबर 2024 को सोमवार है। सोमवार का दिन भगवान शंकर को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से भगवान शंकर की पूजा-अर्चना की जाती है। भगवान शंकर की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 30 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Bhilai Robbery News : अंतर्राज्यीय डकैत गिरोह के सदस्य को पुलिस ने किया गिरफ्तार, गहने खरीदने वाला भी चढ़ा हत्थे 

इन राशि वालों के शुरू होंगे अच्छे दिन

मेष राशि

Monday Ka Rashifal :  धैर्यशीलता में कमी आ सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। सन्तान के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा। रहन-सहन में कुछ दि‍क्‍कतें बनी रहेंगी। भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा के कार्यों पर खर्च बढ़ सकते हैं। अपनी भावनाओं को वश में रखें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

वृषभ राशि

पठन-पाठन में रुचि रहेगी। शैक्षिक कार्यों में कठिनाइयां आ सकती हैं। वस्त्रों के प्रति रुझान बढ़ेगा। खर्चों की अधिकता रहेगी। सन्तान को कष्ट होना। खर्च भी बढ़ेंगे। यात्रा पर जा सकते हैं। घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे। भाई-बहन के सहयोग से कारोबार का विस्तार होगा। मित्रों का सहयोग मिलेगा।

यह भी पढ़ें : CM Bhagwant Mann Suffering From Leptospirosis : इस गंभीर बीमारी से पीड़ित हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान, अस्पताल में कराए गए भर्ती 

मिथुन राशि

Monday Ka Rashifal :  क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के मनोभाव हो सकते हैं। कारोबार का विस्तार हो सकता है। परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। पिता का सहयोग मिलेगा। खर्च अधिक रहेंगे। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी। परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। धार्मि‍क कार्यों में रुचि‍ बढ़ेगी।

कर्क राशि

व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। परिवार में शान्ति‍ के लिए प्रयास करें। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क बन सकते हैं। माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे। मानसिक शान्ति रहेगी। शैक्ष‍िक कार्यों में सफलता के योग बन रहे हैं। वाहन सुख में वृद्धि होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp