These three zodiac signs will become rich from Dhanteras

धनतेरस से खुलेगी इन राशियों की किस्मत, इस महायोग के निर्माण से भर जाएगी तिजोरी, आर्थिक स्थिति भी होगी दूर

These three zodiac signs will become rich from Dhanteras: धनतेरस से खुलेगी इन राशियों की किस्मत, इस महायोग के निर्माण से भर जाएगी तिजोरी

Edited By :   Modified Date:  October 28, 2024 / 06:15 AM IST, Published Date : October 28, 2024/6:15 am IST

नई दिल्ली: These three zodiac signs will become rich from Dhanteras दिवाली के दो दिन पहले धनतेरस का त्योहार मनाया जाता है। इस दिन को धंवंतरि जयंती भी कहा जाता है। हिंदू कलेंडर के अनुसार, इस साल धनतेरस 29 अक्टूबर को मनाई जाएगी। इस बार धनतेरस के दिन शुभ योग बन रहे हैं। जिससे कुछ राशियों के जीवन में खुशहाल आएगी। धनतेरस पर लक्ष्मी नारायण योग बन रहा है। आइए जानते हैं इस बार धनतेरस पर किन लोगों को होगा लाभ।

Read More: Benefits of Almonds: रोम-रोम में जान डाल देता है ये ड्राई फ्रूट्स, किनको खाना चाहिए? जानें 

These three zodiac signs will become rich from Dhanteras वृषभ राशि: दिवाली से आपके अच्छे दिन का शुरुआत होगी। लक्ष्मी नारायण योग बनते ही आपको हर काम में कामयाबी मिलेगी। हालांकि इसका लाभ कुछ दिनों के लिए होगा। इस दौरान आपको धन का भी लाभ होगा। प्रेम संबंधों में मधुरता बनी रहेगी। घर परिवार में पहले से और अधिक शांति आएगी।

Read More: Pushpa 2 The Rule New Release Date: फिर बदली ‘पुष्पा 2: द रूल’ की रिलीज डेट, अल्लू अर्जुन ने नया पोस्टर शेयर कर दी जानकारी 

मिथुन राशि: मिथु राशि के जातकों को धनतेरस के दिन बड़ा लाभ होगा। लक्ष्मी नारायण योग से आपको व्यापार में बड़ा इजाफा देखने को मिलेगा। शेयर मार्केट में जो लोग इंवेस्ट कर रहे हैं उनको अधिक मुनाफा होगा। नौकरी में बदलाव चाहते हैं तो ये समय भी आपके लिए उत्तम रहेगा।

Read More: Firecrackers ban: इस बार नहीं मनेगी पटाखों वाली दिवाली, सरकार ने लगा दी रोक, जानें क्यों? 

कर्क राशि: धनतेरस पर बन रहे इस शुभ योग से समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। धन लाभ होगा और आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होने लगेगी। लक्ष्मी माता की कृपा सदैव बनाए रखने के लिए आप इस दिन किसी को भी गलती से भी उधार न दें भले ही वो थोड़े पैसे ही क्यों न हों।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो