These people will become rich due to Surya Gochar

जमकर पैसा कमाएंगे ये लोग! सूर्य की युति से हर काम में मिलेगी कामयाबी, कर्ज से मिलेगा छुटकारा

These people will become rich due to Surya Gochar: जमकर पैसा कमाएंगे ये लोग! सूर्य की युति से हर काम में मिलेगी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  September 5, 2024 / 07:25 AM IST, Published Date : September 5, 2024/7:25 am IST

नई दिल्ली: These people will become rich due to Surya Gochar एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जीवन में बदलाव आता है। वैसे तो ज्योतिष के अनुसार, से सूर्य हर महीने अपना राशि पविर्तन करते हैं। इस महीने भी सूर्य राशि परिवर्तन करने जा रहे हैं। आपको बता दें कि सूर्य इस समय सिंह राशि में विराजमान हैं और सिंह राशि से निकलकर बुध की राशि कन्या में प्रवेश कर जाएंगे। सूर्य के कन्या में प्रवेश करने से वहां पहले से मौजूद केतु के साथ सूर्य 18 साल बाद युति करेंगे।

Read More: #SarkarOnIBC24: विवाद और कंगना रनौत! बीजेपी के पूर्व विधायक ने अपनी ही पार्टी की सांसद को घेरा…जानें मामला 

These people will become rich due to Surya Gochar हिंदू पंचांग के अनुसार 16 सितंबर को रात 8 बजे सूर्य अपनी वर्तमान राशि सिंह से निकलकर बुध की राशि कन्या में प्रवेश कर जाएंगे। बता दें कि सूर्य कन्या राशि से 17 अक्टूबर करीब 8 बजे राशि परिवर्तन करेंगे। ऐसे में सूर्य और केतु की युति पूरे माह रहने वाली है।

Read More: Aaj Ka Rashifal : तनाव भरा रहेगा इन राशि वालों का दिन, कर्ज में हो सकती है बढ़ोतरी, बाधाओं से बचने करें ये उपाय 

तुला राशि: सूर्य के कन्या में गोचर करने से तुला राशि वालों को शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इस दौरान सूर्य बारहवें भाव में प्रवेश करेंगे। ऐसे में इस राशि के जातकों को सूर्य देव की विशेष कृपा प्राप्त होगी। ऐसे में इन राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी हो सकती है। पैसे कमाने के नए अवसर मिलेंगे। वहीं, इससे कुछ नया सीखने को मिलेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे। इसके साथ ही इन राशि वालों को रुझान अध्यात्म की ओर बढ़ेगा। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

Read More: Rahul Gandhi Mallikarjun Kharge Visit Maharashtra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खरगे का महाराष्ट्र दौरा आज, पूर्व मंत्री के स्टैच्यू का करेंगे उद्घाटन 

वृश्चिक राशि: बता दें कि इस राशि सूर्य इस राशि के ग्यारहवें भाव में प्रवेश करने जा रहे हैं। ऐसे में सूर्य और केतु की युति इस राशि के जातकों के लिए विशेष लाभदायी होगी। इस राशि के लोगों का लंबे समय से रुका हुआ पूरा होगा। इस अवधि में कई धार्मिक कार्यों और तीर्थ यात्राओं में भाग ले सकते हैं। इस दौरान कर्ज से छुटकारा मिलेगा और कार्यस्थल पर भी लाभ की प्राप्ति होगी। आप भाई-बहनों के साथ अच्छा समय बबिता पाएंगे।

Read More: गोलियों की बौछार से दहला हाई स्कूल, चार लोगों की मौत, कई घायल, पूरे दफ्तर में मचा हड़कंप 

मकर राशि: बता दें कि सूर्य और केतु की युति नवें भाव में होने जा रही है। ऐसे में इस राशि के लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा। लंबे समय से रुका हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है। अध्यात्म की ओर रुझान बढ़ेगा और इससे समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। आप अपने परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जा सकतके हैं। भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। किसी भी क्षेत्र में सफलता पा सकते है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। IBC24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।)