Mangal Gochar 2024 | Rashi Parivartan

आज से खुलेगी इन लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगी पैसों की बारिश

Mangal Gochar 2024: आज से खुलेगी इन लोगों की किस्मत, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगी पैसों की बारिश

Edited By :   Modified Date:  July 13, 2024 / 07:27 AM IST, Published Date : July 13, 2024/7:27 am IST

नई दिल्ली: Mangal Gochar 2024 एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जीवन में होता है। ग्रहों के सेना​पति मंगल 12 जुलाई को शुक्र राशि में प्रवेश कर चुके हैं और इसी राशि में 25 अगस्त ​तक विराजमान रहेंगे। मंगल का राशि ​परिवर्तन 12 राशियों के लिए खास है। लेकिन पांच राशियों के ​लिए मंगल देव मंगल करेंगे। आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगा लाभ।

Read More: Student dies in Kanya Pota Cabin bijapur : कन्या पोटाकेबिन में छात्रा की मौत, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Mangal Gochar 2024 वृष राशि: मंगल का गोचर से वृष राशि के लोगों के लिए काभी शुभ रहने वाला है। इन लोगों को नौकरी में प्रमोशन मिल सकती है। बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है। साथ ही बिजनेस और व्यापार में आपको बड़ी सफलता मिल सकती है। अगर आप अपने करियर में कुछ अच्छा करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है।

Read More: Amarwara By Election Result: अमरवाड़ा में खिलेगा कमल या कांग्रेस मारेगी बाजी? आज होगा फैसला, कुछ ही देर में शुरू होगी वोटों की गिनती 

सिंह राशि: मंगल गोचर से इन लोगों को हर काम में सफलता मिलेगी। आपके रूके हुए पैसे वापस मिलेंगे। अगर आप आलस्य नहीं करेंगे तो सफलता प्राप्त होगी। खासतौर पर प्रतियोगी परीक्षाओं के मामले में। व्यापारी वर्ग को सरकारी ठेके या सप्लाई का कार्य मिल सकता है। नया वाहन और मकान खरीदने की इच्छा है तो वह भी पूरी हो सकेगी।

Read More: Shri Ramlala Darshan: आज अपने मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों के साथ अयोध्या जाएंगे सीएम साय, करेंगे ‘भांचा राम’ के दर्शन 

कन्या राशि: मंगल आर्थिक प्रगति का रास्ता खोलने वाले हैं। विदेशी निवेश या विदेशी कामकाज से ज्यादा धन मिल सकता है। व्यापार का विस्तार भी होगा। अगर आप विदेश जाने का सोच रहे हैं तो आपकी यात्रा सफल होगी और आपको अच्छे फल की प्राप्ति होगी। वहीं नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा तथा पद और प्रतिष्ठा में वृद्धि की संभावना दिख रही है।

Read More: Shiv Yog : आज बन रहा है शिव योग, इन 3 राशि वालों पर बरसेगी शनिदेव की कृपा, चारों ओर से होगी धन की बारिश 

वृश्चिक ​राशि: इस राशि के स्वामी होने के नाते मंगल का वृष राशि में गोचर सकारात्मक प्रभाव दिखाएगा। सरकार से जुड़े हुए कामों में सफलता मिल सकती है इसलिए यदि कोई काम फंसा हैं तो उनके निदान के लिए इस बीच तेजी लानी चाहिए। व्यापारी वर्ग को सरकार से कोई काम मिल सकता है। रियल एस्टेट से जुड़े लोगों को लाभ मिल सकता है।

Read More: Salary Discrepancy: राज्य में दूर होंगी वेतन विसंगतियां, बदलेगा 36 साल पुराना नियम, आयोग ने सौंपी रिपोर्ट p

मीन राशि: मीन राशि के लोगों के साहस और पराक्रम में वृद्धि कराएंगे मंगलदेव। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा, यदि आप नौकरी बदलने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो परिवर्तन के लिए समय उपयुक्त है आपकी महत्वाकांक्षा पूरी होगी। व्यापार में प्रगति होगी और नए आइडिए पर कार्य कर सकते हैं। विदेश जाने की आकांक्षा भी पूरी होगी। आप जिन कामों के बारे में विचार कर रहे थे किंतु किन्हीं कारणों से रुके थे अब पूरे हो सकेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers