These Five zodiac signs will become rich due to budh gochar

इन 5 राशियों को हर काम में मिलेगी कामयाबी, बुध गोचर करेगा महाधमाल, अचानक पैसों की होगी बारिश

These Five zodiac signs will become rich due to budh gochar: इन 5 राशियों को हर काम में मिलेगी कामयाबी, बुध गोचर करेगा महाधमाल

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 07:23 AM IST, Published Date : August 2, 2024/7:23 am IST

नई दिल्ली: These Five zodiac signs will become rich due to budh gochar ज्योतिष के अनुसार ग्रह का राशि में परिवर्तन होना बेहद ही अहम माना जाता है। एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिससे कई लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। बुध अभी सिंह राशि में विराजमान हैं। 5 अगस्त से उल्टी चाल चलते हुए बुध 22 अगस्त को कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। 4 सितंबर को बुध पुनः सिंह राशि में प्रवेश करेंगे और फिर 23 सितंबर को कन्या राशि में प्रवेश करेंगे। बुध का यह गोचर कई राशियों के जीवन में बदलाव लाएगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: #SarkaronIBC24: केरल के वायनाड पहुंचे राहुल-प्रियंका, लैंडस्लाइड में अब तक 270 से अधिक लोगों की मौत 

These Five zodiac signs will become rich due to budh gochar मेष राशि: बुध गोचर से इन लोगों को हर काम में कामयाबी मिलेगी। नौकरी करने वालों को नए अवसर मिलेंगे। परीक्षा की तैयारी कर रहे विद्यार्थियों को सफलता मिल सकती है। सोचने समझने की शक्ति बढ़ेगी। जहां तक परिवार की बात है, रिश्तों में किसी बात को लेकर गलतफहमी और विवाद हो सकता है, जिसे लेकर सावधान रहना चाहिए।

Read More: Big Picture with RKM: आरक्षण और मंदिर से जुड़े अदालतों के दो अहम निर्णय.. क्या होगा देश की राजनीति पर इनका असर? देखें फैसलों के पीछे की बिग पिक्चर

वृष राशि: मार्केटिंग की फील्ड में काम करने वालों के टारगेट पूरे होकर लाभ मिलेंगे। व्यापारियों को काफी लाभ होगा और आपके कारोबार में सफलता मिलेगी। पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा। साथ ही आपको अपने जीवन साथी के साथ अच्छे समय बिताने का समय मिलेगा। इतना ही नहीं आपको अपने परिवार से भी मदद मिलेगी।

Read More: #SarkaronIBC24: हुड़दंगियों ने पार की सारी हदें, बरसते पानी में महिला को गिराकर की ऐसी हरकत.. वीडियो वायरल 

मिथुन राशि: मिथुन राशि वालों के लिए बुध का यह प्रवास काफी महत्व रखता है क्योंकि बुध आपकी राशि के स्वामी हैं। लेखक और साहित्यकारों के लेखों की खूब प्रशंसा होगी और कोई पुरस्कार भी मिल सकता है। खेल जगत से जुड़े लोगों को प्रतिभा दिखाने का अच्छा अवसर मिलेगा जिसमें वाहवाही भी होगी।

Read More: MP News : केदारना​थ में फंसे प्रदेश के 51 लोगों को किया गया एयरलिफ्ट, खुद सीएम ने दी ये जानकारी 

कर्क राशि: इस राशि के लोगों को सावधान रहना होगा, इस बीच आर्थिक मामले कमजोर रहेंगे यानी खर्चों में अचानक से वृद्धि होगी। पैतृक व्यवसाय करने वालों के लिए समय ठीक है, व्यवसायिक फैसलों से आपको अच्छे लाभ मिल सकते हैं। निवेश के मामले में बहुत जोखिम लेने की जरूरत नहीं है अन्यथा नुकसान ही होगा। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है, एकाग्रता में वृद्धि होगी और पढ़ने में मन लगेगा जिसका लाभ लेना चाहिए।

Read More: Afzal Ansari Video : ‘देवता मेरे आंगन में उतरेंगे कब’..! अफजाल अंसारी ने सदन में भरी हुंकार, ये पंक्तियां सुनाकर मोदी सरकार को लिया आड़े हाथ 

धनु राशि: इन लोगों को मेहनत का फल मिलेगा। साथ ही आपके रूके हुए पैसे वापस मिलेंगे। अगर आप कोई नया बिजनेस करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए अच्छा मौका है। साथ ही आपको धन की भी प्राप्ति होगी। विदेशों और नए स्थानों के बारे में जानकारी करने का प्रयास करेंगे और तीर्थ स्थलों के दर्शन की योजना भी बनाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp