बुधदेव की कृपा से इन पांच राशियों का बदलेगा भाग्य, करियर-कारोबार के साथ हर क्षेत्र में होगा लाभ... | These 5 zodiac signs will shine from Budhaditya Yoga

बुधदेव की कृपा से इन पांच राशियों का बदलेगा भाग्य, करियर-कारोबार के साथ हर क्षेत्र में होगा लाभ…

These 5 zodiac signs will shine from Budhaditya Yoga: बुधदेव की कृपा से इन पांच राशियों का बदलेगा भाग्य, करियर-कारोबार के साथ हर क्षेत्र में होगा लाभ...

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 09:25 PM IST, Published Date : June 18, 2024/9:25 pm IST

These 5 zodiac signs will shine from Budhaditya Yoga: बुधवार यानी 19 जून को मिथुन राशि में सूर्य और बुध की युति बनने जा रही है, जिससे बुधादित्य योग का निर्माण होगा। बुधादित्य योग के साथ सिद्ध योग और साध्य योग का शुभ संयोग भी बन रहा है, जिससे वृषभ, कन्या समेत कई राशियों के लिए फायदेमंद रहने वाला है। इन राशियों को पुराने निवेश से अच्छा लाभ होगा और धन संचय करने में सफलता मिलेगी। वहीं मिथुन, धनु समेत कुछ राशियों को धन का लेन देन करने में परेशानी हो सकती है।

Read more: OBC Workers Agitation Continues: आरक्षण को लेकर ओबीसी कार्यकर्ताओं का आंदोलन जारी, सरकार पर लगाया अनदेखी करने का आरोप… 

तुला राशि

तुला राशि वालों के लिए आय के नए स्रोत बनेंगे और किसी पुराने निवेश से अच्छा रिटर्न मिलेगा। साझेदारी में बिजनस करने से अच्छा फायदा होगा और आर्थिक स्थिति पहले से अधिक मजबूत होगी। बिजनस करने वालों को वाक्पटुता विशेष सम्मान दिलाएगी। कामकाज में भागदौड़ अधिक रहने के कारण मौसम का विपरीत प्रभाव स्वास्थ्य पर पड़ सकता है, सावधान रहें।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों की आज पिता के आशीर्वाद तथा उच्चाधिकारियों की कृपा से किसी बहुमूल्य वस्तु अथवा संपत्ति की प्राप्ति की अभिलाषा पूरी होगी। कामकाज में व्यस्तता अधिक रहेगी और व्यर्थ व्यय से बचें। प्रिय एवं महान पुरूषों के दर्शन से मनोबल बढ़ेगा। नौकरी पेशा जातकों को अधिकारियों का साथ मिलेगा और कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज अकस्मात बड़ी मात्रा में धन की प्राप्ति होगी, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। व्यावसायिक योजनाओं को गति मिलेगी और किसी अन्य बिजनस में निवेश भी करेंगे। आपके द्वारा किए जा रहे कार्यों से मान प्रतिष्ठा की वृद्धि होगी। शीघ्रता व भावुकता में लिया गया निर्णय आगे चलकर पश्चाताप का कारण बन सकता है।

Read more: Boyfriend killed his Girlfriend: सिरफिरे आशिक ने सरेआम गर्लफ्रेंड को उतारा मौत के घाट, तमाशबीन बने रहे लोग… 

मेष राशि

These 5 zodiac signs will shine from Budhaditya Yoga: मेष राशि वालों के कार्यक्षेत्र में आपके पक्ष में कुछ परिवर्तन हो सकते हैं इससे व्यथित होकर साथियों का मूड कुछ खराब हो सकता है। क्योंकि आपको दूसरों की मदद करने से सकून मिलता है इसलिए आज का दिन परोपकार में व्यतीत होगा। लेकिन आप अपने सद्व्यवहार से माहौल को सामान्य बनाने में कामयाब रहेंगे। निवेश से अच्छा धन लाभ होगा और संपत्ति खरीदने की योजना सफल होगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp