These 5 zodiac signs will have good fortune on Wednesday

Wednesday Ka Rashifal : बुधवार को इन 5 राशियों का होगा भाग्योदय.. बन रहा आर्थिक लाभ का योग, व्यापार में मिलेगी सफलता

These 5 zodiac signs will have good fortune on Wednesday : जातकों को हर कार्य में सफलता, नौकरी में तरक्की और हर मनोकामना पूर्ण होगी।

Edited By :   Modified Date:  October 23, 2024 / 06:27 AM IST, Published Date : October 23, 2024/6:23 am IST

Wednesday Ka Rashifal :  नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार आने वाले दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। बुधवार को धन प्राप्ति के महासंयोग बन रहे है। इन राशियों के जातक बहुत ज्यादा धन की प्राप्ति करेंगे। इतना ही नहीं जातकों को हर कार्य में सफलता, नौकरी में तरक्की और हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : FIR Against D.Ed Protesters: आंदोलनकारी डीएड अभ्यर्थियों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज.. सभी धाराएं गैर जमानती, जानें FIR में किन-किन लोगों के नाम

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। आर्थिक लाभ के योग बन रहे हैं। बच्चों की सेहत पर नजर रखना जरूरी है। हालांकि आत्मविश्वास तो भरपूर रहेगा, लेकिन धर्य में कमी रहेगी। बातचीत में सावधानी बरतें। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। व्यापारियों के लिए आज का दिन शुभ रहने वाला है।

वृषभ राशि

आज परिवार में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है, जिससे मन परेशान हो सकता है। परिवार की सेहत का ध्यान रखें। पिता का साथ मिलेगा। खर्चों में वृद्धि होगी। कुछ दिनों तक जीवन में उतार-चढ़ाव बना रह सकते हैं, चाहे वह आर्थिक हो, शारीरिक हो या फिर मानसिक। व्यापारियों को अभी किसी भी नए काम की शुरुआत से बचना चाहिए।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वालों के लिए दिन का पहला भाग अच्छा गुजरेगा, लेकिन शाम को किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा। सेहत के प्रति सचेत रहें। धर्म-कर्म में हिस्सा लेंगे। नौकरी के लिए परीक्षा व इंटरव्यू आदि कार्यों में सफलता मिलेगी। आर्थिक रूप से आप बेहतर स्थिति में रहेंगे। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों को आज किसी सुखद समाचार की प्राप्ति हो सकती है। अपनी फीलिंग्स पर काबू रखें। कोई भी इमोशनल फैसला लेने से पहले अपनों की सलाह जरूर लें। किसी रुके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी। अपनों का साथ होगा। व्यापारी नए काम की शुरुआत के लिए धन जुटाने में सफल रहेंगे।

 

सिंह राशि

आज घर में खुशी का माहौल रहेगा। किसी पुराने मित्र का घर पर आगमन हो सकता है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। घर के रेनोनेशन या पर खर्च हो सकते हैं। आज आपको आय व व्यय के बीच बजट बनाकर चलना चाहिए। आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगा। सेहत में पहले से सुधार होगा।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp