90 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा महासंयोग, इन चार राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, जमकर पैसे बटोरेंगे जातक |These 4 zodiac signs will become rich

90 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा महासंयोग, इन चार राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, जमकर पैसे बटोरेंगे जातक

90 साल बाद रक्षाबंधन पर बन रहा महासंयोग, इन चार राशियों की होगी बल्ले-बल्ले, जमकर पैसे बटोरेंगे जातक These 4 zodiac signs will become rich

Edited By :   Modified Date:  August 16, 2024 / 06:15 PM IST, Published Date : August 16, 2024/6:15 pm IST

These 4 zodiac signs will become rich: हिंदू धर्म में दर दिन, तीज-त्योहारों, ग्रहों और नक्षत्रों के परिवर्तन से सभी 12 राशियों पर सकारात्मकर और नकारात्मक दोनों प्रभाव पड़ते हैं। रक्षाबंधन के लिए मात्र तीन दिन शेष रह गए हैं। इस बार 19 अगस्त को रक्षाबंधन का पर्व मनाया जाएगा। रक्षाबंधन भाई और बहन के प्रेम का प्रतीक माना जाता है। इस दिन बहन अपने भाई के कलाई में रक्षा सूत्र बांधती है और भाई हमेशा बहन की सुख-दुख में साथ देने का वचन देता है। इस बार रक्षाबंधन के दिन कई शुभ संयोग बन रहे हैं।

Read More : Raksha Bandhan ke Totake: भाई को बुरी नजर से बचाएंगे ये खास टोटके, बस रक्षाबंधन की सुबह करने होंगे ये काम

रक्षाबंधन के दिन बन रहे शुभ संयोग

इस साल करीब 90 साल बाद रक्षाबंधन पर 4 शुभ महासंयोग बन रहे हैं। रक्षाबंधन के दिन आकाश में ब्लू मून का दुर्लभ नजारा भी दिखाई देगा। इस चंद्रमा मकर राशि से निकलकर शनि की राशि कुंभ में विराजते नजर आएंगे। इसके अलावा इस दिन श्रवण नक्षत्र संयोग, सर्वार्थ सिद्धि योग, रवि योग और शोभन योग भी बन रहा है, जिससे कुछ राशियों के लिए भाग्य के दरवाजे खुलने वाले हैं। कौनसी हैं वो राशियां आइए जानते हैं…

मेष राशि

रक्षाबंधन के दिन मेष वालों को दोस्तों और परिवार वालों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। आय में बढ़ोतरी होगी। सावन का आखिरी सोमवार होने के चलते जातकों पर शिवजी की विशेष कृपा बनी रहेगी। लंबे समय से रूके हुए काम पूरे होंगे।

 कुंभ राशि

रक्षाबंधन के दिन कुंभ वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। जीवन में चल रही परेशानियां समाप्त होंगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। धन लाभ के भी संयोग बन रहे हैं। परिवार वालों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

धनु राशि

रक्षाबंधन का दिन धनु राशि वालों के लिए शुभ रहेगा। लंबे समय से रूके हुए काम पूरे होंगे। आय बढ़ेगी और सम्मान में वृद्धि होगी। उम्मीद से बेहतर कार्य कर पाएंगे। धन और संपत्ति का योग बन रहा है।

मकर राशि

These 4 zodiac signs will become rich: रक्षाबंधन के दिन मकर वालों को भाग्य का पूरा साथ मिलेगा। सावन का आखिरी सोमवार होने के चलते जातकों पर शिवजी की विशेष कृपा बनी रहेगी। यात्रा के योग बन रहे हैं। धन लाभ के भी संयोग बन रहे हैं। उम्मीद से बेहतर कार्य कर पाएंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp