Sawan 2024: 4 zodiac signs will be rich on the first day of Sawan

सावन के पहले दिन इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, मिलेगा शिव जी का विशेष आशीर्वाद

Sawan 2024: सावन के पहले दिन इन 4 राशियों की चमकेगी किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, मिलेगा शिव जी का विशेष आशीर्वाद

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2024 / 07:20 AM IST, Published Date : July 22, 2024/7:20 am IST

नई दिल्ली: Sawan 2024 आज से सावन का पवित्र महीना शुरू हो गया है। आज सावन का पहला सोमवार है। आज शिव भक्तों के लिए बेहद ही खास रहेगा। आज से 19 अगस्त तक सभी शिव भक्त भोले की भक्ती में लीन रहेंगे। आज सावन के पहले सोमवार को बेहद ही अच्दा सयोंग बन रहा है। चंद्रमा कल की तरह आज भी मकर राशि में रहेंगे। जिससे कई राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। इस दौरान कई लोगों को करियर और बिजनेस में बदलाव देखने को मिलेंगे।

Read More: सावन के पहले सोमवार में इन राशियों के लोगों की चमकेगी किस्मत, हर कार्य में मिलेगी सफलता, बढ़ेगा धन वैभव 

Sawan 2024 Sawan 2024कर्क राशि: कर्क राशि वालों के लिए सावन बेहद शुभ रहने वाला है। प्रोफेशनल लाइफ में सफलता मिलेगी। आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। कमाई में वृद्धि होगी। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी। दांपत्य जीवन में चल रही परेशानी दूर होगी। अगर आज आप कुछ अच्छा काम करने का सोच रहे हैं तो ये आपके लिए सही निर्णय हो सकता है।

Read More: CG Assembly Monsoon Session 2024: विधानसभा का मानसून सत्र आज से, हंगामे के हैं आसार, इन मुद्दों पर सरकार को घेरेगी विपक्ष… 

कन्या राशि: सावन में कन्या राशि के जातकों को शिव जी का विशेष आशीर्वाद मिलेगा। नौकरी की तलाश पूरी होगी, जॉब के अच्छे अवसर मिलेंगे। प्रमोशन के योग भी हैं। विवाह के लिए अच्छा जीवनसाथ पाने की कामना पूरी हो सकती है। कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी।

Read More: America President Election: जो बाइडेन नहीं लड़ेंगे अमेरिका का राष्ट्रपति चुनाव, भारतीय मूल की ये महिला हो सकती है उम्मीदवार 

सिंह राशि: सावन सिंह राशि वालों के लिए लकी रहने वाला है। धन संकट दूर होगा। आपकी कमाई अच्‍छी होने के साथ घर में भी सुख शांति का माहौल रहेगा। परिवार के लोगों के बीच में आपसी प्रेम बढ़ेगा।

Read More: Sawan Somwar Rashifal : शिव जी के प्रिय दिन से हो रही सावन की शुरुआत, इन राशि पर बरसेगी भोलेनाथ की कृपा, अपने पास रखें इस रंग की वस्तु 

मकर राशि: सावन में बन रहे दुर्लभ संयोग मकर राशि के जातकों को शुभ फल प्रदान करेंगे। गुरु की नवम दृष्टि आपके लिए तरक्‍की और लाभ के योग बना रही है। आमदनी बढ़ सकती है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहेग।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp