Rahu Gochar 2024:

राहु गोचर से बदलेगा इन 3 राशियों का भाग्य, हर काम में मिलेगी कामयाबी, दोनों हाथ से बटोरेंगे पैसे!

Rahu Gochar 2024: राहु गोचर से बदलेगा इन 3 राशियों का भाग्य, हर काम में मिलेगी कामयाबी, दोनों हाथ से बटोरेंगे पैसे!

Edited By :   Modified Date:  September 14, 2024 / 07:53 AM IST, Published Date : September 14, 2024/7:51 am IST

नई दिल्ली: Rahu Gochar 2024 एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते हैं। जिसका असर कई राशियों के जीवन में देखने को मिलता है। नवग्रहों में छाया ग्रह राहु का खास स्थान है। जब किसी व्यक्ति की कुंडली में राहु तीसरे या छठे भाव में विराजमान होता है। तो उन्हें हर चीज में सफलता मिलती है। वैदिक पंचांग के अनुसार, 18 मई 2025 को पापी ग्रह राहु कुंभ राशि में गोचर यानी प्रवेश करेंगे। जिसका असर 12 राशियों के जीवन में पड़ेगा। आइए जानते हैं किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: iPhone 14 Pro Price : सस्ते हुए iPhone 14 सीरीज के सारे मॉडल, नए फोन आने से पहले भारी छूट 

Rahu Gochar 2024 मेष राशि: राहु के गोचर से मेष राशि के जातकों के ऊपर सकारात्मक प्रभाव पड़ता दिखाई देगा। युवाओं को हर काम में सफलता मिलेगी। आपकी आय में वृद्धि होगी। जिससे घर की सुख-शांति के बार भी दुरुस्त हो जाएगी। राहु की विशेष कृपा से कारोबारियों और नौकरी कर रहे जातकों की आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है।

Read More: #SarkarOnIBC24: राहुल गांधी के बयान पर मचा बवाल! भारत में डर और दहशत का माहौल के आरोप पर घमासान 

कन्या राशि: मेष राशि के लोगों के अलावा कन्या राशि के जातकों के लिए भी राहु का राशि परिवर्तन सुखद रह सकता है। बुद्धि से लिए गए फैसलों के कारण युवाओं का करियर बुलंदियों पर पहुंच सकता है। कारोबारियों को बिजनेस पार्टनर का पूरा सहयोग मिलेगा, जिससे बिजनेस एक नई ऊंचाई पर पहुंच सकता है।

Read More: Unique Demand Of The Bride: इस तलाकशुदा महिला को चाहिए वर, कमाती है हर माह 11 हजार, लेकिन शादी की शर्ते सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग

कुंभ राशि: डिप्रेशन की समस्या का सामने कर रहे लोगों के स्वास्थ्य में सुधार आएगा। वहीं नौकरीपेशा लोगों को आय में वृद्धि होगी। इसी के साथ आर्थिक तंगी की समस्या से भी छुटकारा मिल सकता है। व्यापार में आ रही रुकावटें दूर होंगी। पुराने निवेश से भी अच्छा-खासा लाभ हो सकता है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो