इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान विष्‍णु, जबरदस्त होगी कमाई, सुख सुविधाओं में बन रहे वृद्धि के योग | These 3 Zodiac Sign will become rich with Budh Gochar

इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान विष्‍णु, जबरदस्त होगी कमाई, सुख सुविधाओं में बन रहे वृद्धि के योग

These 3 Zodiac Sign will become rich with Budh Gochar: इन 5 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान विष्‍णु, जबरदस्त होगी कमाई

Edited By :   Modified Date:  August 1, 2024 / 07:12 AM IST, Published Date : August 1, 2024/6:18 am IST

Budh Gochar: अगस्त का महीना आज गुरुवार से शुरू हो गया है। इस माह में कई बड़े गोचर होने वाले हैं। सावन के महीने में इन गोचर से कई राशियों को सावधान रहने की जरुरत है। वहीं आज गुरुवार 1 अगस्‍त को हर्षण योग के प्रभाव और भगवान विष्‍णु के आशीर्वाद से इन 5 राशियों के लोगों को जबर्दस्‍त लाभ होगा।

Read more: Jabalpur News : दिल्ली कोचिंग सेंटर हादसे के बाद एक्शन में मोहन सरकार, शहर में की गई ताबड़तोड़ छापेमार कार्रवाई 

आपके धन में वृद्धि होगी और कहीं से रुका धन मिलेगा। आपके रुके कार्य पूर्ण होंगे और धन सम्‍मान का लाभ होगा। आप परिवार के लोगों के साथ सफलता की खुशियां मनाएंगे और एंजॉय करेंगे। वहीं ज्योतिष के अनुसार इस माह में सबसे पहले बुध गोचर होगा। बुध ग्रह को वाणी और बुद्धि का कारक माना जाता है। अगस्त के माह में सिंह राशि में बुध व्रकी अवस्था में चले जाएंगे।

बुध गोचर से इन पांच राशियों का बदल सकता है भाग्य

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए अगस्त का महीना बहुत मुश्किल भरा हो सकता है। इस माह में कारोबार में निवेश करने से पहले घर के बड़ों की सलाह लें। अपनी हेल्थ का ख्याल रखें। किसी बड़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों को इस दौरान अपनी वाणी को मधुर रखने की जरुरत है। आपकी वाणी का प्रभाव आपके काम पर पड़ सकता है। विनम्रता से बात करें, किसी काम को करने में जलदबाजी ना करें।

Read more: CM Sai On Bastar Tour : गुरूवार को बस्तर जिले के दौरे पर रहेंगे सीएम विष्णुदेव साय, महिला सम्मेलन कार्यक्रम में होंगे शामिल 

मीन राशि

Budh Gochar: मीन राशि वालों को इस महीने बिजनेस में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप किसी नए काम की शुरुआत करना चाहते हैं तो इस महीने रुक जाएं। किसी भी नए काम में हाथ अभी ना डालें। निवेश करने की प्लैनिंग कर रहे हैं तो सोच समझ कर या किसी विशेषज्ञ की सलाह से ही निवेश करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp