The luck of these zodiac signs will change on Sunday

Sunday Rashifal : आज इन राशियों पर रहेगी सूर्यदेव की कृपा.. बन जाएंगे बिगड़े काम, नौकरी-बिजनेस में मिलेगी सफलता

ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी!The luck of these zodiac signs will change on Sunday

Edited By :   Modified Date:  October 20, 2024 / 06:22 AM IST, Published Date : October 20, 2024/6:17 am IST

नई दिल्ली। Sunday Rashifal : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। ज्योतिष के अनुसार रविवार को इन राशियों पर भगवान सूर्यदेव की कृपा रहेगी। इतना ही नही जातकों को धन-दौलत की प्राप्ति होगी। भगवान सूर्यदेव लोगों पर अपना आशीर्वाद बरसाएंगे। भगवान सूर्यदेव जातकों के सभी कष्टों को दूर करेंगे।

read more : Bhilai Murder News: त्रिशूल घोंप कर पोते ने की दादी की हत्या, फिर खून से किया शिवलिंग का अभिषेक, इलाके में फैली दहशत l 

मेष राशि

वाणी में मधुरता रहेगी। मन प्रसन्न रहेगा। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। कारोबारी कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। यात्रा लाभप्रद रहेगी, परन्तु खर्च भी बढ़ेंगे। त तनाव की अधिकता रहेगी।

कर्क राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु कुछ मानसिक परेशानियां भी हो सकती है। धैर्यशीलता में कमी भी हो सकती है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। यात्रा के योग हैं।

सिंह राशि

आत्मविश्वास भरपूर रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता में कुछ कमी भी आ सकती हैं। संयत रहें। कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकता है। सुखद समाचार की प्राप्ति होगी।

 

धनु राशि

मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। शैक्षिक कार्यों के लिए विदेश जा सकते हैं। शासन-सत्ता का सहयोग भी मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूरे होने के योग बन रहे हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp