दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे |

दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे

luck of these zodiac signs will change: दिवाली से पहले बदलेगी इन लोगों की किस्मत, जीवन में आएगी खुशहाली, हर काम होंगे पूरे

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 06:28 AM IST, Published Date : October 16, 2024/6:25 am IST

नई दिल्ली: luck of these zodiac signs will change एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करेंगे। इस बार दिवाली सभी के लिए खास होने वाला है। क्योंकि दिवाली से पहले कई सारे योग बनने जा रहा है। यह योग ग्रहों के राशि परिवर्तन और नक्षत्र परिवर्तन से बनेंगे। दिवाली से पहले यानी 19 अक्टूबर को चंद्रमा वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। वृषभ राशि में प्रवेश करने से गुरु बृहस्पति से युति करेंगे। इस दौरान कई राशियों के जीवन में बदलाव आएगा। आइए जानते हैं किन लोगों को होगा लाभ।

Read More: Today Rashifal : आज का दिन इन राशियों के लिए सुखद.. गणेश कृपा से जातकों की किस्मत, धन लाभ की संभावना 

luck of these zodiac signs will change वृषभ राशि: दिवाली से पहले इन लोगों को हर क्षेत्र में कामयाबी मिलेगी। विदेश यात्रा की इच्छा पूरी होगी। घर-परिवार में सुख और शांति का माहौल बना रहेगा। साथ ही आपको धन का भी लाभ होगा। आप दूसरों की सहायता करने में सक्षम हो पायेंगे। आर्थिक पक्ष भी मजबूत होगा।

Read More: Ganpati Bappa Ka Photo: घर के मुख्य द्वार पर लगाएं भगवान गणेश की तस्वीर… 

वृश्चिक राशि: चंद्रमा के वृषभ राशि में प्रवेश होने से इन लोगों को शुभ समाचार मिलेगा। आपको कारोबार में इजाफा होगा। अपनी काबिलियत और कला से आप लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकते हैं। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी।

Read More: Jain Samaj Sharad Purnima Raipur: समाधिस्थ जैन संत आचार्य विद्यासागर महाराज के स्मृति में मनाया जाएगा भव्य शरदोत्सव.. सीएम विष्णुदेव साय होंगे मुख्य अतिथि

मकर राशि: मकर राशि के जातकों के लिए भी यह गोचर लाभकारी सिद्ध होगा। पेंटिंग, कला और शिक्षण के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए यह बेहद ही शुभ साबित होगा। विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। निवेश पर मुनाफा हो सकता है। करियर और कारोबार के लिए भी यह समय अनुकूल रहेगा। कोई नया कौशल सीखने के लिए समय उचित होगा। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिल सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो