Luck of Leo and Taurus is going to change due to Surya Gochar

Surya Gochar August 2024: सूर्य गोचर से जमकर चमकने वाली हैं इन दो राशियों की तकदीर.. कोर्ट के केस में मिलेगी जीत, उधार का एक-एक पैसा आएगा वापिस..

Surya Gochar August 2024: सूर्य गोचर से जमकर चमकने वाली हैं इन दो राशियों की तकदीर.. कोर्ट के केस में मिलेगी जीत, उधार का पैसा आएगा वापिस

Edited By :   Modified Date:  August 2, 2024 / 10:36 PM IST, Published Date : August 2, 2024/10:36 pm IST

Luck of Leo and Taurus is going to change due to Surya Gochar: दिल्ली: वैदिक ज्योतिष अनुसार सूर्य देव लगभग 1 महीने बाद एक राशि से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। साथ ही सूर्य देव का सिंह राशि पर आधिपत्य है। आपको बता दें कि सूर्य देव 16 अगस्त को अपनी स्वराशि सिंह में प्रवेश करने जा रहे हैं। जिससे कुछ राशियों का भाग्य चमक सकता है। साथ ही इन नौकरी में प्रमोशन और इंक्रीमेंट के योग बन रहे हैं। वहीं अगर ये लोग राजनीति में सक्रिय हैं, तो इनको किसी पद की प्राप्ति हो सकती है। आइए जानते हैं ये भाग्यशाली राशियां कौन सी हैं

Instagram Ban In Türkiye : इस देश की सरकार का बड़ा फैसला, Instagram को किया बैन, वजह है चौकाने वाली

Surya Gochar August 2024

सिंह राशि (Leo Zodiac)

आप लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर शुभ फलदायी सिद्ध हो सकता है। क्योंकि एक तो सूर्य देव आपकी राशि के स्वामी हैं। साथ ही सूर्य देव आपकी राशि से लग्न भाव में संचरण करने जा रहे हैं। इसलिए इस दौरान आपके आत्मविश्वास में वृद्धि देखने को मिलेगी। साथ ही इस राशि के जो लोग राजनीति से जुड़ें हैं उन्हें इस दौरान कोई महत्वपूर्ण सफलता मिल सकती है। साथ ही उनकी लोकप्रियता में भी वृद्धि देखने को मिलेगी। वहीं शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा। साथ ही जीवनसाथी का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। वहीं इस समय अविवाहित लोगों को विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

वृष राशि (Taurus Zodiac)

Luck of Leo and Taurus is going to change due to Surya Gochar: आप लोगों के लिए सूर्य देव का गोचर अनुकूल सिद्ध हो सकता है। क्योंकि यह गोचर आपकी राशि से चतुर्थ भाव पर होने जा रहा है। इसलिए इस दौरान आपकी सुख- सुविधाओं में वृद्धि होगी। साथ ही आपकी कोई अधूरी इच्छा भी पूरी हो सकती है। वहीं आप कोई प्रापर्टी या वाहन खरीद सकते हैं। साथ ही अगर आप राजनीति से जुड़े हुए हैं तो आपको किसी पद की प्राप्ति हो सकती है। वहीं इस समय आपको माता के माध्यम से धन लाभ हो सकता है। साथ ही संबंध और मजबूत होंगे। वहीं जो लोग नौकरी की तलाश में हैं, उनको जॉब मिल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp