Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: सूर्य,बुध, शुक्र बना रहे त्रिग्रही राजयोग, पूरे जुलाई महीने में इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ, होगी धन की वर्षा |

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: सूर्य,बुध, शुक्र बना रहे त्रिग्रही राजयोग, पूरे जुलाई महीने में इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ, होगी धन की वर्षा

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: सूर्य,बुध, शुक्र बना रहे त्रिग्रही राजयोग, पूरे जुलाई महीने में इन 5 राशियों को मिलेगा लाभ ही लाभ, होगी धन की वर्षा

Edited By :   Modified Date:  July 1, 2024 / 06:20 AM IST, Published Date : July 1, 2024/6:20 am IST

Aaj Ka Rashifal 01 July 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। जुलाई माह में सूर्य,बुध, शुक्र और मंगल समेत 4 बड़े ग्रहों का गोचर होने जा रहा है। इस महीने में सूर्य,बुध और शुक्र की कर्क राशि में युति होगी।

#SarkarOnIBC24 : सहकारिता चुनाव.. कांग्रेस का दांव! खोया रसूख हासिल करने की मशक्कत, भाजपा के साथ हो सकती है कड़ी टक्कर 

मिथुन राशि : त्रिग्रही राजयोग से मिथुन राशि वालों को जबरदस्त लाभ होगा। आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा। धन का आवक बढ़ेगा। भौतिक सुख-संपदा में वृद्धि होगी। आय के नवीन स्त्रोतों से धन लाभ होगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा।

सिंह राशि : जुलाई महीने में सिंह राशि वालों की किस्मत चमक सकती है। बिजनेस में मुनाफा होगा। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। पैतृक संपत्ति से धन प्राप्त होगा। आकस्मिक धन लाभ के योग बनेंगे।

कन्या राशि : कन्या राशि वालों के लिए जुलाई का महीना किसी वरदान से कम नहीं है। सूर्य, बुध और शुक्र गोचर के प्रभाव से नौकरी-कारोबार में आने वाली परेशानियां दूर होंगी। प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों से छुटकारा मिलेगा। कोर्ट-कचहरी के मामलों में आपकी विजयी होगी।

वृश्चिक राशि : बुध, शुक्र और सूर्य की युति वृश्चिक राशि वालों के लिए बेहद लाभकारी साबित हो सकता है। करियर में आ रही अड़चनें दूर होंगी। सुख-सुविधाओं में जीवन गुजारेंगे। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। शासन-सत्ता पक्ष का सहयोग मिलेगा।

मकर राशि : जुलाई माह में मकर राशि वालों के जीवन में कई बड़े बदलाव होंगे। आय के नए स्त्रोतों से धन लाभ होगा। रिश्तों में मिठास बढ़ेगी। त्रिग्रही योग से सफलता आपके कदम चूमेगी। जीवन के हर क्षेत्र में खूब तरक्की करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp