Sharad Purnima 2024/Ravi Yoga|

आज रात पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, जमकर बरसेगी महालक्ष्मी की कृपा, व्यापार में करेंगे खूब तरक्की

Sharad Purnima 2024/Ravi Yoga: आज रात पलटी मारेगी इन राशियों की किस्मत, जमकर बरसेगी महालक्ष्मी की कृपा, व्यापार में करेंगे खूब तरक्की

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 07:47 PM IST, Published Date : October 16, 2024/7:47 pm IST

Sharad Purnima 2024/Ravi Yoga: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। 16 को शरद पूर्णिमा है। धर्म ग्रंथों में शरद पूर्णिमा का विशेष महत्व होता है। शरद पूर्णिमा पर चांद पृथ्वी के सबसे नजदीक रहता है और अपनी समस्त 16 कलाओं से युक्त होता है। शरद पूर्णिमा को कोजोगार और रास पूर्णिमा के नाम से भी जाना जाता है। इस बार पंचांग भेद और तिथि के घटने और बढ़ने के कारण आश्विन माह की पूर्णिमा अंग्रेजी कैलेंडर के अनुसार दो दिनों तक रहेगी। इस वर्ष शरद पूर्णिमा पर रवि योग का शुभ संयोग होगा। ऐसे में किन राशियों को इसका लाभ मिलेगा आइए जानते हैं…

Read More: Sharad Purnima 2024 Shubh Muhurat: 16 या 17 अक्टूबर कब है शरद पूर्णिमा? जानें तिथि, शुभ मुहूर्त और पूजा विधि 

मेष राशि

शरद पूर्णिमा का दिन मेष राशि वालों के लिए सउब समाचार लेकर आएगा। कहीं से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। पुराने निवेश से फायदा मिल सकता है। कार्यस्थल पर भी आपके काम की खूब प्रशंसा होगी।

सिंह राशि

शरद पूर्णिमा पर सिंह राशि वालों की किस्मत चांद की तरह चमकने वाली है। व्यापार में कोई बड़े मुनाफी की डील हाथ लग सकती है। परिवार और समाज में आपका मान-सम्मान बढ़ेगा। आर्थिक तंगी भी दूर होगी।

तुला राशि

शरद पूर्णिमा पर तुला राशि वालों के जीवन में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है। आपको मनचाही नौकरी मिल सकती है। अटके हुए काम तेजी से पूरे होंगे। मां लक्ष्मी की कृपा होने से धनधान्य की प्राप्ति होगी। ऑफिस में कोई बड़ी जिम्मेदारी आपको मिल सकती है।

कुंभ राशि

नया वाहन या प्रॉपर्टी खरीदने के योग बनते दिख रहे हैं। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। मनचाही नौकरी मिल सकती है। कहीं से रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। व्यापार में कोई बड़े मुनाफी की डील हाथ लग सकती है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो