People these 5 zodiac signs Friday will be good day

Rashifal : इन राशि वालों के लिए शुक्रवार का दिन रहेगा खास, खुल जाएगा बंद किस्मत का ताला, हर कार्य में मिलेगी सफलता

ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है!People these 5 zodiac signs Friday will be good day

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 09:45 PM IST, Published Date : June 27, 2024/9:45 pm IST

People these 5 zodiac signs Friday will be good day : नई दिल्ली। ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है।  ज्योतिष के अनुसार शुक्रवार का दिन इन राशियों के लिए बेहद की सुखद होने वाले है। जातकों पर धन का योग बन रहा है। चारों ओर से लोगों को अपार धन की प्राप्ति होगी। जिसके बाद जातक धन पाकर मालामाल हो जाएंगे।

मेष राशि

किसी परिवार के सदस्य से कारोबार में लाभ के मौके मिलेंगे। मंगलकार्य में शामिल होने का मौका मिलेगा। हो सकता है विदेश यात्रा के लिए भी प्लानिंग करें।

मिथुन राशि

आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और इसी के बल पर आपको नौकरी के दूसरे ऑफर मिल सकते हैं, हो सकता है आपको बढ़कर सैलरी पैकेज मिले। वाहन सुख में वृद्धि भी हो सकती है। व्यर्थ की चिंता बढ़ सकती हैं।

सिंह राशि

आप सभी से बात अच्छे से करेंगे, लेकिन आपको धीरज रखा होगा, चीजें सही होने में समय लगता है। कारोबार में वृद्धि होगी। विदेश यात्रा के योग भी बन रहे हैं। आय में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। व्यर्थ की परेशानी बढ़ सकती हैं।

तुला राशि

मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन तोलमोल कर बात करें। आपके पिता के सहयोग से बिजनेस में लाभ होगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार में परिवर्तन के अवसर मिल सकते हैं। ऑफिस में आपको प्रमोशन मिल सकता है।

कुंभ राशि

पूरा दिन आप खुश रहेंगे, हो सकता है, कहीं से आपको सरप्राइज मिले।नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकता है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp