People of these 5 zodiac signs may money loss

Today Rashifal : पितृ पक्ष का तीसरा दिन.. मेष और मिथुन सहित 5 राशि वाले हो जाए सावधान, जीवन में घट सकती है बड़ी घटना

People of these 5 zodiac signs may money loss : मेष और मिथुन सहित 5 राशियों के लोगों के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  September 20, 2024 / 06:29 AM IST, Published Date : September 20, 2024/6:29 am IST

नई दिल्ली। Pitru Paksha Rashifal : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। सनातन धर्म में पितृ पक्ष का बहुत महत्वपूर्ण महत्व होता है। पंचाग के मुताबिक पितृ पक्ष भाद्रपद पूर्णिमा से आरंभ होकर आश्विन अमावस्या तक चलते हैं। इसलिए पितृपक्ष 17 सितंबर से शुरू होकर 2 अक्टूबर तक चलेगा। ऐसे में पितृ पक्ष के मौके पर कुछ राशि के जातकों से उनको खूब आशीर्वाद देंगे।

read more : Baloda Bazar News: एकलव्य आश्रम में छात्राओं से छेड़छाड़ मामले में आरोपी शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज, जांच में जुटी पुलिस 

बता दें कि पितृ पक्ष के पहले दिन साल का आखिरी चंद्र ग्रहण था और पितृ अमावस्‍या के दिन साल का आखिरी सूर्य ग्रहण है। साथ ही सूर्य और शनि के बीच षडाष्‍टक योग बन रहा है। जिस वजह से सूर्य ग्रहण के वक्‍त शनि और सूर्य एक-दूसरे को आठवीं दृष्टि से देख रहे होंगे। पितृ पक्ष में बन रहे इन अशुभ योग की वजह से मेष और मिथुन सहित 5 राशियों के लोगों के जीवन में भारी उतार-चढ़ाव आ सकते हैं।

 

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए अगले 15 दिन का वक्‍त बहुत अच्‍छा नहीं माना जा रहा है। अगर आप बिजनस करते हैं तो इस वक्‍त आपको कोई भी नया प्रयोग करने से बचने की सलाह‍ है। कहीं पर भी धन का निवेश न करें। दोस्‍तों के साथ वक्‍त बिताना आपको अच्‍छा लगेगा और वे आपकी समस्‍या का भी समाधान करने में आपकी मदद करेंगे।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के जीवन में इस अवधि में अचानक से कुछ ऐसी समस्‍याएं आ सकती हैं जिनकी उम्‍मीद आपको सपने में भी नहीं होगी। कोई अशुभ समाचार आपको सुनने को मिल सकता है। जिसका आपके जीवन पर बहुत ही गहरा प्रभाव होगा। बिजनस में अचानक से कोई बड़ा आर्थिक नुकसान हो सकता है। ग्रहण के अशुभ प्रभाव की वजह से आपकी रिलेशनशिप भी प्रभावित हो सकती है।

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के लिए यह वक्‍त बहुत ही संवेदनशील होगा। आपको इस दौरान बहुत ज़्यादा भावुकता का सामना करना पड़ सकता है। आप खुद को इस वक्‍त अकेला महसूस करेंगे और आपके जीवन में निराशा का भाव बढ़ सकता है। आपको अपने रिश्तों को थोड़ा समय देना चाहिए और खुद पर भी ध्यान देने की जरूरत है। खुद की देखभाल करें या खुद को ख़ुश रखें।

कन्‍या राशि

कन्‍या राशि के लोगों के पितृ पक्ष के 15 दिन का वक्‍त बहुत ही सावधान रहने की जरूरत है। आपके जीवन में अचानक से बड़े बदलाव आ सकते हैं। कोई अपना आपसे दूर जा सकता है। पिता या बड़े भाई के साथ भी आपके रिश्‍ते प्रभावित हो सकते हैं। किसी भी तरह की चेतावनी को अनदेखा करने से आपको भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए यह अवधि आपके जीवन में तनाव को बढ़ाने वाली मानी जा रही है। आपको करियर में निराशाजनक परिणाम का सामना करना पड़ सकता है। आपको ऐसा लगेगा कि आप आइडियाज पुराने हो चुके हैं और कोई उन पर गौर नहीं कर रहा है। आपके बिजनस में भी आपको मेहनत के अनुसार सफलता न मिलने से निराशा होगी।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers