Shobhan Yoga/Maa Kalratri Kripa

सप्तमी के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां कालरात्रि की कृपा, जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होंगे सारे संकट

Shobhan Yoga/Maa Kalratri Kripa: सप्तमी के दिन इन राशियों पर बरसेगी मां कालरात्रि की कृपा, जीवन में आएगी खुशहाली, दूर होंगे सारे संकट

Edited By :   Modified Date:  October 8, 2024 / 08:09 PM IST, Published Date : October 8, 2024/8:09 pm IST

Shobhan Yoga/Maa Kalratri Kripa: 3 अक्टूबर से शारदीय नवरात्रि की शुरुआत हो गई है। बता दें कि नवरात्र का ये पावन पर्व पूरे नौ दिनों तक चलता है। नौ दिनों में माता के अलग-अलग स्वरूपों की पूजा की जाती है। आज नवरात्रि का छठवां दिन है। कल सप्तमी तिथि है। ये दिन मां कालरात्रि को समर्पित होता है। कालरात्रि देवी माता की आराधना करने से साधक को नकारात्मक ऊर्जाओं से मुक्ति मिल जाती है। इसके साथ ही अकाल मृत्यु का भय भी खत्म हो जाता है। नवरात्र की सप्तमी तिथि पर शोभन योग का भी निर्माण हो रहा है। इस योग के निर्माण से कुछ राशियों को खूब लाभ मिलने वाला है। ऐसे में कौनसी होंगी वे राशियां आइए जानते हैं…

Read More: Durga Chalisa: देवी मां को प्रसन्न करने के लिए करें दुर्गा चालीसा का पाठ, एक साथ मिलेगा नौ रूपों का आशीर्वाद

वृषभ राशि 

वृषभ राशि वालों के लिए दिन शुभ है, करियर में लाभ और भाग्य में वृद्धि से ख़ुशी मिलेगी। दोपहर तक कोई अच्छी खबर भी मिल सकती है। सेहत का ध्यान रखें और सोच समझकर कर पैसों से जुड़ा कोई काम करें। शाम को घर में मेहमानों के आने से खुशी होगी। रात में किसी मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने से मन प्रसन्‍न रहेगा। आपका सम्मान बढ़ेगा।

तुला राशि

सप्तमी तिथि तुला राशि वाले जातकों के लिए शुभ साबित होगी। सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। धन की प्राप्ति होगी। रबते हुए सारे काम पूरे होंगे। निवेश करने की सोच रहे हैं, तो समय उत्तम है। शुभ कार्य का श्रीगणेश करने के लिए भी समय उत्तम है। घर पर मेहमानों का आगमन होगा।

मकर राशि

सप्तमी तिथि मकर राशि के जातकों को लाभ दोगा। मां कालरात्रि की कृपा से मकर राशि के जातकों को करियर और कारोबार में मनमुताबिक सफलता मिलती है। आय में बढ़ोतरी होगी। रुका हुआ धन प्राप्त होगा। धार्मिक यात्रा के योग बनेंगे। निवेश करने के लिए समय बेहतर है।

 

 
Flowers