Aaj Ka Rashifal 01 June 2024: जून माह के पहले दिन बुधादित्य योग से इन राशियों को मिलेगा लाभ, मिलेंगे शुभ समाचार |

Aaj Ka Rashifal 01 June 2024: जून माह के पहले दिन बुधादित्य योग से इन राशियों को मिलेगा लाभ, मिलेंगे शुभ समाचार

Aaj Ka Rashifal 01 June 2024: जून माह के पहले दिन बुधादित्य योग से इन राशियों को मिलेगा लाभ, मिलेंगे शुभ समाचार

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2024 / 07:54 AM IST, Published Date : June 1, 2024/6:25 am IST

Aaj Ka Rashifal 01 June 2024: आज के राशिफल में आपके लिए नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध, सेहत और दिनभर में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का भविष्यफल होता है। इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दैनिक योजनाओं को सफल बनाने में कामयाब रहेंगे। वहीं आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहना वाला है, तो कुछ राशि वालों को जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 1 जून का राशिफल बता रहा है कि आज का दिन कर्क, कन्या और कुंभ राशि के जातकों के लिए लाभकारी रहेगा। चंद्रमा का संचार आज उत्तराभाद्रपद नक्षत्र से मीन राशि में होगा। ऐसे में आज धन योग, रूचक योग और बुधादित्य योग का भी निर्माण होगा।

Read More: मुस्लिम समाज ने किया फिल्म “हम दो हमारे बारह” का विरोध, सिनेमा घरों के सामने उग्र प्रदर्शन की चेतावनी दी 

कर्क राशि: कर्क राशि के लिए आज सितारे बताते हैं कि, आर्थिक मामलों में आपको आज सजग और सतर्क होकर काम करना होगा। आज पढने लिखने में आपकी रुचि रहेगी, ज्ञान विज्ञान का आपको आज लाभ मिलेगा।

कन्या राशि: कन्या राशि के जातकों के लिए आज जून का पहला दिन लाभप्रद रहेगा। आज का दिन आपके लिए कोई नया काम शुरू करने के लिए अच्छा रहेगा। आपके लिए आज सलाह है कि व्यापारिक मामलों में आपको किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा नहीं करना चाहिए।

 कुंभ राशि : आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए खुशियों भरा रहने वाला है। महीने के पहले दिन आपको आज परिवार के साथ मनोरंजक पल बिताने का मौका मिलेगा। सांसारिक सुख के साधनों में वृद्धि होगी। अपनी ऊर्जा का उपयोग आप सकारात्मक दिशा में करेंगे जिसका आपको पूरा लाभ भी मिलेगा।

इस बार देश में बनेगी किसकी सरकार? पीएम के तौर पर कौन है आपकी पसंद? आप भी दें अपनी राय IBC24 के एग्जिट पोल सर्वे में

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp