Hartalika Teej Ke Upay By Pandit Pradeep Mishra

Hartalika Teej Ke Upay By Pandit Pradeep Mishra : हरतालिका तीज पर करें पंडित प्रदीप मिश्रा का ये उपाय, चमक उठेगी किस्मत, मिलेगा मनचाहा फल

Hartalika Teej Ke Upay By Pandit Pradeep Mishra : पंडित प्रदीप मिश्रा ने हरतालिका तीज पर गजब का उपाय बताया है। हर मनोकामना पूर्ण होगी।

Edited By :   Modified Date:  September 2, 2024 / 09:23 PM IST, Published Date : September 2, 2024/9:23 pm IST

सीहोर। Hartalika Teej Ke Upay By Pandit Pradeep Mishra : मध्य प्रदेश के मशहूर कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा इन दिनों सुर्खियों में हैं। पंडित प्रदीप मिश्रा अपने धार्मिक कथाओं के साथ-साथ घरेलू दिक्कतें के उपाय देने के लिए भी मशहूर है। उनके कई भक्त कुबेरेश्वर धाम में अपने दिक्कतों का निवारण पाने के लिए आते है। बता दें कि हिंदू धर्म में हरतालिका तीज व्रत का अपना एक विशेष महत्व बताया गया है।

Hartalika Teej Ke Upay By Pandit Pradeep Mishra : हरतालिका तीज के दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी आयु और सुखी वैवाहिक जीवन के लिए कठोर व्रत का पालन करती हैं। इस साल यह व्रत 6 सितंबर, 2024 को रखा जाएगा। इस बीच, पंडित प्रदीप मिश्रा ने हरतालिका तीज पर गजब का उपाय बताया है। इस उपाय के करने से महिलाओं की हर मनोकामना पूर्ण होगी।

read more : झूठ बोलकर की शादी..! ससुराल पहुंचते ही दुल्हन के पैरों तले खिसकी जमीन, पति करता था ऐसा काम 

हरतालिका तीज पर पंडित प्रदीप मिश्रा का उपाय

पंडित प्रदीप मिश्रा ने बताया कि हरतालिका तीज पर अगर आप व्रत न भी करें तो अपने आसपास या फिर कहीं भी जहां पर हरतालिका तीज का पूजन होता है। इस दौरान पूजन में जो फुलेरा बांधा जाता है। उस फुलेरा के ​कम से कम 5 बार दर्शन करना चाहिए। इतना ही नहीं जब फुलेरा का दर्शन करने जाओ तो किसी भी पेड़ की पत्तियों को तोड़कर भगवान शंकर को समर्पित जरूर करें और साथ ही फुलेरा के दर्शन कर थोड़ी देर भगवान शिव के मंत्रों का जाप करें। इस उपाय के करने से नौकरी, विवाह, धन प्राप्ति, कार्य में सफलता मिलेगी। साथ ही आपके अंदर जो भी मनोकामना है वह भगवान जरूर पूरा करेंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो