luck will change and get rich with budh gochar | Budh ka rashi parivarat 2024 | बुध गोचर जून 2024

Budh Gochar June 2024: एक झटके में दूर हो जाएगी पुरानी बीमारी, कारोबार में होगा बड़ा फायदा, जानें कैसा रहेगा बुध गोचर का असर..

बुध का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ और अच्छे अवसर लेकर आ सकता है। आपको अपने कार्य में हर तरह के सकारात्मक परिणाम की प्राप्ति होगी।

Edited By :   Modified Date:  June 27, 2024 / 07:22 AM IST, Published Date : June 27, 2024/7:22 am IST

luck will change and get rich with budh gochar: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में बुध ग्रह को राजकुमार का दर्जा प्राप्त है। बुध ग्रह बुद्धि, व्यापार, गणित, लेखक और तर्कशास्त्र के कारक ग्रह हैं। जिन जातकों की कुंडली में बुध ग्रह मजबूत होते हैं उनके जीवन में उन्हें धन-दौलत, सुख-समृद्धि और मान-सम्मान की प्राप्ति होती है। बुध ग्रह एक निश्चित अंतराल पर एक से दूसरी राशि में गोचर करते हैं। 29 जून को बुध दोपहर 12 बजकर 13 मिनट पर मिथुन राशि से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे।

Aaj Ka Rashifal 27 June 2024: सूर्य, बुध और शुक्र की कृपा से बन रहा ये खास होग, इन तीन राशियों पर पड़ेगा प्रभाव, रातों रात चमकेगी किस्मत 

Budh ka rashi parivarat 2024

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए बुध का गोचर बहुत ही शुभ फल देने वाला साबित हो सकता है। आपके लिए सुख-समृद्धि और सौभाग्य में वृद्धि होगी। 29 जून के बाद आपको पैसों की कमी नहीं खलेगी।

कर्क राशि

कर्क राशि के लोगों को भी बुध के राशि परिवर्तन का सबसे ज्यादा लाभ मिलेगा। आपको अपने कार्यक्षेत्र में बेहतर परिणाम की प्राप्ति होगी। आर्थिक नजरिए से आने वाले कुछ दिन बहुत ही अच्छे साबित हो सकते हैं। आपको अपने लक्ष्यों की प्राप्ति आसानी से होगी।

कन्या राशि

बुध का राशि परिवर्तन कन्या राशि के जातकों के लिए बहुत शुभ और अच्छे अवसर लेकर आ सकता है। आपको अपने कार्य में हर तरह के सकारात्मक परिणाम की प्राप्ति होगी। आपके लक्ष्य पूरे होंगे। भाग्य का अच्छा साथ मिलेगी जिससे आपको कोई भी काम रुकेगा नहीं। सेहत अच्छी रहेगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp