Luck of These zodiac signs will benefit Next Week | Rashifal in Hindi | Weekly Horoscope

अगले सप्ताह इन राशि वालों का चमकेगा भाग्य, नहीं होगी पैसों की कमी, खुलेंगे तरक्की के नए मार्ग

इस सप्ताह इन राशि वालों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा!Luck of These zodiac signs will benefit Next Week

Edited By :   Modified Date:  July 12, 2024 / 11:56 PM IST, Published Date : July 12, 2024/11:55 pm IST

नई दिल्ली। Luck of These zodiac signs will benefit Next Week : ज्योतिष के अनुसार कुल 12 राशियों को बताया गया है। राशिफल के माध्यम से विभिन्न काल-खण्डों के बारे में भविष्यवाणी की जाती है। वहीं रोजाना ​राशिफल घटनाओं को लेकर भविष्यकथन करता है। इस सप्ताह इन राशि वालों को धन, वुद्धि, वैभव और कार्यों में सफलता का लाभ होगा। इतना ही नहीं ये सप्ताह जातकों के लिए बेहद ही खास होगा। जातकों की हर मनाकामनाएं पूर्ण होगी। बता दें कि इस सप्ताह 12 राशियों में से इन राशियों को ही फायदा होगा।

Read more : Scholarship Registration 2024 : कैसे करें छात्रवृत्ति के लिए ऑनलाइन आवेदन? यहां देखें पूरी प्रक्रिया और चेक करें स्टेटस 

मेष राशि

परिवार का सहयोग मिलेगा।  कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा।स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। आत्मसंयत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। वाणी में कठोरता का प्रभाव हो सकता है।

वृष राशि

परिश्रम अधिक रहेगा। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। मन में उतार-चढ़ाव रहेंगे। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। खर्चों में वृद्धि होगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे। किसी राजनेता से भेंट हो सकती है।

मिथुन राशि

जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। म‍ित्रों के सहयोग से कार्य बनेगा। आत्मसंयत रहें। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। माता-पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। वाहन के रख-रखाव पर खर्च बढ़ेंगे।

कुंभ राशि

यात्रा के योग बनेंगे। लाइफ में बड़े बदलावों के संकेत हैं। प्रोफेशनल लाइफ में कई सकारात्मक परिवर्तन देखने को मिलेंगे। करियर में तरक्की के कई सुनहरे अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशहाली का माहौल रहेगा। शैक्षिक कार्यों में बड़ी सफलता मिलेगी। रोमांटिक लाइफ बढ़िया रहेगी।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp