these 4 zodiac sign will earn money

इस खास योग से आज इन राशि वालों को होगा जबरदस्त लाभ, आपके आत्मविश्वास के साथ धन में होगी वृद्धि…

these zodiac sign will earn money: राशिफल के अनुसार आज 20 नवंबर 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है। प्रयास से इस कार्य को सफल बना सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 20, 2023 / 07:21 AM IST, Published Date : November 20, 2023/7:06 am IST

these zodiac sign will earn money: राशिफल के अनुसार आज 20 नवंबर 2023, सोमवार का दिन महत्वपूर्ण है। ग्रहों की चाल के मुताबिक आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा। आप अपने प्रयास से इस कार्य को सफल बना सकते हैं। सिंह राशि वालों का का स्वास्थ्य ठीक रहेगा। हल्का-फुल्का मौसम बदलने के कारण खांसी जुकाम हो सकता है। ग्रह-नक्षत्र के इस बदलाव से वृषभ राशि वाले सभी कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे और तुला राशि वालों को परिवार के किसी सदस्य से शुभ समाचार मिलेगा। वहीं वृषभ राशि वाले खर्चों पर नियंत्रण रखें।

Read more: Chhath Puja 2023 Last Day: छठ पूजा का आज आखिरी दिन, उगते सूर्य को अर्घ्य देकर तोड़ेंगी व्रत, जानें शुभ मुहूर्त…

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। आज आपका समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा बनी रहेगी। यदि आप समाज के लिए कोई कार्य करते हैं तो आप अपने समाज के भलाई के लिए कार्यों को और अधिक व्यापक बनाने के लिए थोड़ा धन खर्च करें। आप सामाजिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। आपके परिवार किसी प्रकार का कोई वाद विवाद हो सकता है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। आपका कामकाज बहुत अच्छा चलेगा। आप जिस कार्य को पूरा करने की कसम खाएंगे, उसे पूरा करके रहेंगे, चाहे कितनी परेशानी आ जाए। नौकरी करने वाले जातकों की बात करें तो नौकरी में आपको तनाव हो सकता है। आपका किसी से झगड़ा हो सकता है। आप किसी भी प्रकार के झगड़ों से से दूर रहे अन्यथा, आपकी बात ज्यादा बढ़ सकती है, छोटा सा झगड़ा बड़े झगड़े का रूप ले सकता है।

Read more: India and Australia Meeting: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज 2+2 मंत्रिस्तरीय वार्ता, दोनों देशों के बीच इस चीज को लेकर होगी चर्चा 

कन्या राशि

कन्या राशि वालों का सप्ताह के पहले दिन धर्म कर्म के कार्यों में मन लगेगा और दान पुण्य के कार्यों पर कुछ धन भी खर्च कर सकते हैं। आपके अंदर निर्भयता की भावना रहेगी और इसके परिणाम भी बेहद शुभ रहेंगे। नौकरी पेशा जातकों को आज कार्यक्षेत्र में कोई ऐसा काम सौंपा जा सकता है, जिसकी जरूरत आपको अपने सहकर्मियों के साथ-साथ पड़ेगी।

वृश्चिक राशि

these zodiac sign will earn money: वृश्चिक राशि वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन मध्यम फलदायी रहेगा। आपके मन में एक अजीब सी बेचैनी रहेगी, जिससे आप परेशान रहेंगे। परिवार में अगर कोई वाद-विवाद हो रहा है तो हो सकता है आपको कोई ऐसी बातें सुनने को मिल सकती हैं, जिससे आपका मन परेशान हो जाएगा लेकिन आपको उस पर ध्यान नहीं देना है क्योंकि शाम तक परिवार का कोई वरिष्ठ सदस्य इसका समाधान निकाल देगा।

 

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp