बदलने वाली है इन राशियों की जिंदगी, शनिदेव की कृपा से होंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी | Shani Vakri Chal

बदलने वाली है इन राशियों की जिंदगी, शनिदेव की कृपा से होंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी

Shani Vakri Chal | बदलने वाली है इन राशियों की जिंदगी, शनिदेव की कृपा से होंगे मालामाल, हर काम में मिलेगी कामयाबी

Edited By :   Modified Date:  May 21, 2024 / 08:26 PM IST, Published Date : May 21, 2024/8:26 pm IST

नई दिल्ली: Shani Vakri Chal एक निश्चित समय के बाद ग्रह एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करता है। जिसका असर कई राशियों में देखने को मिलता है। फिलहाल शनिदेव कुंभ राशि में विराजमान है। 29 जून को मार्गी से वक्री चाल चलने वाला है। इसके बाद 135 दिनों तक शनिदेव वक्री रहेंगे। शनि की वक्री चाल का प्रभाव 3 राशियों के लिए बेहद शुभ माना जा रहा है।

Read More: Actress Hema Caught in Rave Party: हाईप्रोफाइल रेव पार्टी में पकड़ी गई मशहूर एक्ट्रेस हेमा? कई एक्टर्स और मॉडल भी थे शामिल, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद 

Shani Vakri Chal वृषभ राशि: शनि की वक्री चाल से वृषभ राशि के जातकों को काफी सफलता मिलने वाला है। नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी में इजाफा हो सकता है। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। माता-पिता का आशीर्वाद लेकर कार्य करेंगे तो सफलता हासिल होगी।

Read More: निकाय चुनाव से पहले कई बड़े कांग्रेस नेता भाजपा में होंगे शामिल! डिप्टी सीएम अरुण साव के बयान से खलबली 

कन्या राशि: शनि की उल्टी चाल कन्या राशि के लोगों के लिए फायदेमंद साबित होगी। इन लोगों को पारिवारिक रिश्तों में मधुरता आएगी। साथ ही आपको हर काम में कामयाबी मिलेगी। आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार आएगी। अगर आप सिंगल हैं तो आपके लिए रिश्ता आ सकता है।

Read More: Lok Sabha Chunav 2024 : नारी शक्ति सम्मेलन में पीएम मोदी ने विपक्षी दलों पर साधा निशाना, कहा- INDIA गठबंधन की मानसिकता महिला विरोधी 

कुंभ राशि: कुंभ राशि के जातकों के लिए शनि की वक्री चाल लाभकारी रहने वाली है। समाज में मान सम्मान मिलेगा। रुके हुए कार्य पूरे होंगे और सफलता प्राप्त होगी। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं तो इस समय खुशखबरी मिल सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामले खत्म होंगे।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो