फिर चमकने वाली है इन लोगों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ | Guru Gochar | Rashi Parivartan

फिर चमकने वाली है इन लोगों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Guru Gochar: फिर चमकने वाली है इन लोगों की किस्मत, हर काम में मिलेगी कामयाबी, अचानक होगा धन का लाभ

Edited By :   Modified Date:  July 2, 2024 / 12:43 PM IST, Published Date : July 2, 2024/12:43 pm IST

नई दिल्ली: Guru Gochar ग्रहो की चाल से कई राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलता है। ग्रह एक निश्चित समय के बाद एक राशि से दूसरे राशि में प्रवेश करते है, जिसका असर कई जातकों के जीवन में देखने को मिलता है। देवगुर बृहस्पति पिछले महीने 13 जून को अपने नक्षत्र में गोचर कर चुके हैं। अब वो गुरु रोहिणी नक्षत्र में डेढ़ महीने तक रहेंगे। जिसका असर कई राशियों के ​जीवन में होगा। इस दौरान कई जातकों को कारोबार और बिजनेस में काफी लाभ होगा, साथ ही इन लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। आइए जानते है किन राशियों को होगा लाभ।

Read More: MP Santosh Pandey Live: सदन में राहुल गांधी पर बिफरे सांसद संतोष पांडेय.. कहा, ‘आप शंकर जी का फोटो दिखाते हैं, आपके पूर्व CM महादेव के नाम पर सट्टा खिलाते थे’.. देखें Video..

Guru Gochar मेष राशि: देवगुरु के गोचर से इन लोगों को हर काम में कामयाबी मिलेगी। अगले कुछ महीने तक आपको बिजनेस और व्यापार में काफी लाभ होगा। वहीं नौकरी पेशा लोगों को प्रमोशन के मौके मिलेंगे। इतना ही नहीं आपके रुके हुए पैसे भी आपको वापस मिलेंगे।

Read More: Akhilesh Yadav In Parliament: सदन के सातवें दिन गूंजा EVM का मुद्दा, अखिलेश यादव ने कहा- मुझे EVM पर ना कल भरोसा था, ना आज है 

तुला राशि: आगामी कुछ दिनों में आपके घर में खुशखबरी आ सकती है। साथ ही आपको अपने पार्टनर का भी भरपूर साथ मिलेगा। आपको इस दौरान धन की भी प्राप्ति होगी। धन से जुड़ी सभी समस्याएं दूर हो सकेंगी। मानसिक स्थित में सुधार होगा और कारोबार में सफलता मिलेगी।

Read More: Hurricane Beryl Team India: BCCI निकालेगी तूफ़ान से टीम इंडिया की ‘कश्ती’.. आज शाम बारबडोस के लिए रवाना होगी स्पेशल प्लेन..

कुंभ राशि: कुंभ राशि के लोगों के गुरु का नक्षत्र परिवर्तन कई तरह से लाभकारी रहेगा। आपकी किस्मत चमक सकती है। प्यार के मामले में आपको लाभ होगा। किसी काम को काफी दिन से करने की सोच रहे हैं तो आज उसे आप पूरा कर सकेंगे। जीवनसाथी के साथ संबंध में सुधार हो सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp