Luck of these zodiac sign most likely to get rich with Rashi Privaratan July 2024 | July 2024 Rashifal in Hindi

Rashi Parivaratan July 2024: जुलाई में राशि परिवर्तन से भर जाएगी इन राशियों की खाली तिजोरी, होने जा रहा हैं बड़ा धनलाभ, देखें राशिफल..

आप लोगों के लिए जुलाई का महीना शुभ फलदायी साबित हो सकता है। इस महीने नौकरीपेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है। साथ ही आपकी सुख सुविधाएं बढ़ेंगी और बिजनस में भी अच्‍छा मुनाफा होगा।

Edited By :   Modified Date:  June 30, 2024 / 08:03 AM IST, Published Date : June 30, 2024/8:03 am IST

नई दिल्ली: वैदिक ज्योतिष अनुसार जुलाई से महीने में 4 ग्रहों की चाल में बदलाव होने जा रहा है। जिसमें सबसे पहले धन के दाता शुक्र ग्रह कर्क राशि में प्रवेश करेंगे और बुध के साथ युति बनाएंगे। वहीं इसके बाद मंगल ग्रह वृष राशि में संचरण करेंगे और यहां वह सूर्य और गुरु बृहस्पति के साथ युति बनाएंगे। वहीं इसके साथ ही सूर्य देव कर्क राशि में गोचर करेंगे। सूर्य के बाद बुध कर्क राशि से निकलकर सिंह राशि में आ जाएंगे। सबसे आखिर में शुक्र एक बार फिर से राशि परिवर्तन करके सिंह राशि में आ जाएंगे। ऐसे में इन ग्रहों की चाल के प्रभाव कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है। साथ ही नई नौकरी के साथ कारोबार में शानदार सफलता मिल सकती है। आइए जानते हैं ये लकी राशियां कौन सी हैं…

Luck of these zodiac sign most likely to get rich with Rashi Privaratan July 2024

Amarnath Yatra 2024: यात्रा के पहले दिन ही 10 हजार श्रद्धालुओं ने किए बाबा बर्फानी के दर्शन, लगाएं बोल बम के जयकारें 

मेष राशि

आप लोगों के लिए जुलाई का महीना लाभकारी साबित हो सकता है। इस महीने आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही आय के नए स्त्रोत बन सकते हैं। वहीं प्रतिष्ठित लोगों से आपका मेलजोल बढ़ेगा और इसका सीधा लाभ आपको करियर में मिलेगा।

सिंह राशि

जुलाई का महीना आप लोगों को अनुकूल सिद्ध हो सकता है। इस महीने बेरोजगार लोगों को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं। साथ ही आपको भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है। वहीं आपको सरकारी क्षेत्र में सम्‍मान प्राप्‍त होगा और अधिकारी वर्ग के लोगों से हर प्रकार का सहयोग प्राप्‍त होगा।

सूर्य की तरह चमकेगा इन तीन राशिवालों का भाग्य, मान-सम्मान में वृद्धि के साथ होगी धन की वर्षा

July 2024 Rashifal in Hindi

मकर राशि

आप लोगों के लिए जुलाई का महीना शुभ फलदायी साबित हो सकता है। इस महीने नौकरीपेशा लोगों का इंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है। साथ ही आपकी सुख सुविधाएं बढ़ेंगी और बिजनस में भी अच्‍छा मुनाफा होगा। वहीं प्रतियोगी छात्रों को इस समय किसी परीक्षा में सफलता मिल सकती है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp