Surya Gochar 2024: सूर्य के गोचर से बदलेगी तकदीर.. इन राशियों के सरकारी नौकरी के योग, यहां देखे राशिफल | Luck Of These People Will Change and Earn Money With Surya Ka Rashi Privartan

Surya Gochar 2024: सूर्य के गोचर से बदलेगी तकदीर.. इन राशियों के सरकारी नौकरी के योग, यहां देखे राशिफल

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2024 / 09:53 AM IST, Published Date : February 11, 2024/9:53 am IST

नई दिल्ली: सूर्य देव 13 फरवरी को कुंभ राशि में प्रवेश कर रहे हैं। इस राशि में सूर्य की स्थिति मध्यम मानी जाती है। सूर्य शनि के घर में तो होगा. परन्तु अपने भाव पर दृष्टि के कारण मजबूत होगा। इस राशि परिवर्तन से सूर्य और शनि एक साथ हो जायेंगे। इसका प्रभाव लगभग एक माह तक बना रहेगा।

शुक्र गोचर से इन राशि वालों की हो गई बल्ले-बल्ले, आज से शुरू हो रहा गोल्डन टाइम, रोके नहीं रुकेगी तरक्की

मेष राशिफल-

मेष राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन मिश्रित परिणाम देने वाला रहेगा। किसी को पैसा उधार देने में सावधानी बरतें। यदि आप व्यावसायिक समस्याओं से परेशान थे, तो संभवतः उनका समाधान हो जाएगा और आपका व्यवसाय समृद्ध होगा। आप नई योजनाएं भी शामिल कर सकते हैं। आपके मन में सद्भाव का भाव बना रहेगा। आप नई संपत्ति खरीदने पर विचार कर सकते हैं।

वृषभ राशिफल-

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन किसी पारिवारिक कार्यक्रम के कारण भागदौड़ भरा रहेगा। यात्रा से जुड़े ख़र्चों को लेकर सतर्क रहें, ख़ासकर अपने क़ीमती सामानों की सुरक्षा सुनिश्चित करें। दोस्तों के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताना संभव है। आपके जीवन साथी की स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ चिंता का कारण बन सकती हैं।

मिथुन राशिफल-

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन प्रगति के नये रास्ते खोलेगा। कोई पुराना कर्ज आपके लिए सिरदर्द बन सकता है। प्रेम जीवन में किसी बाहरी प्रभाव के कारण चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। शारीरिक कष्ट आपको परेशान कर सकता है। जो लोग नौकरी बदलने की योजना बना रहे हैं उन्हें अभी अपनी वर्तमान स्थिति में ही रहने पर विचार करना चाहिए। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को कोई अच्छा मौका मिल सकता है। अपने काम के लिए दूसरों पर निर्भर रहने से बचें।

कर्क राशिफल-

कर्क राशि वालों को आज मिश्रित परिणामों का अनुभव होगा। यात्रा के दौरान महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है। यदि आपकी व्यावसायिक साझेदारी है तो सावधान रहें, क्योंकि कोई आपको धोखा दे सकता है। परिवार के किसी सदस्य से मतभेद संभव है। अगर कोई काम काफी समय से रुका हुआ है तो वह आखिरकार पूरा हो सकता है। आपके बच्चे किस संगति में रहते हैं, इस पर विशेष ध्यान दें।

सिंह राशिफल-

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नतापूर्ण रहेगा। आपके आस-पास का माहौल खुशनुमा रहेगा और परिवार की ओर से शुभ समाचार मिल सकता है। अविवाहित व्यक्तियों को कोई प्रस्ताव मिल सकता है। यदि आपने किसी से कर्ज लिया था तो आप उसे सफलतापूर्वक चुका देंगे। शेयर बाजार में निवेश करते समय सावधानी बरतें।

Luck Of These People Will Change and Earn Money With Surya Ka Rashi Privartan

कन्या राशिफल-

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में सावधानी बरतने का है। अपने प्रियजनों के प्रति सावधान रहें। अगर किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका आए तो जरूर करें। बिजनेस में आपके द्वारा लिए गए फैसले खुशियां लेकर आएंगे। कोई मित्र आपके घर आ सकता है। अपने माता-पिता के साथ मामलों पर चर्चा करने का अवसर लें।

तुला राशिफल-

तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा। व्यावसायिक क्षेत्र में महिला मित्रों के साथ व्यवहार करते समय सावधानी बनाए रखें। सामाजिक क्षेत्रों में जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। परिवार के जो सदस्य अन्य स्थानों पर काम कर रहे हैं उनके लिए वहीं रहना बेहतर है, क्योंकि अंशकालिक नौकरी करना फायदेमंद हो सकता है।

वृश्चिक राशिफल-

वृश्चिक राशि वालों का आज का दिन आनंदमय रहेगा। बढ़ी हुई आय चिंता का कारण नहीं बनेगी। व्यापार में आपको उम्मीद के अनुरूप लाभ होगा। नौकरी चाहने वालों को बेहतर अवसर मिल सकते हैं। आप अपनी जिम्मेदारियां समय पर पूरी करेंगे। परिवार का कोई सदस्य किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकता है।

धनु राशिफल-

धनु राशि वालों के लिए आज का दिन कुछ चुनौतियाँ लेकर आया है। यह तय करना भ्रमित करने वाला हो सकता है कि किस कार्य को प्राथमिकता दी जाए। अपनी सामाजिक स्थिति और प्रतिष्ठा के कारण अधिक ख़र्च करने से सावधान रहें। बातचीत के माध्यम से भाई-बहन की प्रतिद्वंद्विता समाप्त हो सकती है। किसी उत्सव के अवसर पर परिवार के सदस्यों के साथ भाग लेंगे।

मकर राशिफल-

मकर राशि वालों को कड़ी मेहनत से भरा दिन अनुभव होगा। अपने कार्यों में अतिरिक्त प्रयास करें और दूसरों की राय से प्रभावित होने से बचें, क्योंकि इससे बहस हो सकती है। अपने बच्चों से की गई प्रतिबद्धताओं को पूरा करें। जीवनसाथी के साथ किसी छोटे कार्य की शुरुआत करना अनुकूल रहेगा। शेयर बाजार में निवेशकों को सतर्क रहना चाहिए।

कुंभ राशिफल-

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन ऊर्जावान रहेगा। अच्छे परिणाम के लिए अपनी ऊर्जा को सही गतिविधियों में लगाएं। छात्रों को अपने मुद्दों पर अपने माता-पिता के साथ चर्चा करने की आवश्यकता हो सकती है। उच्च ऊर्जा स्तर के कारण आप अपने कार्यों को पूरा करने की दिशा में लगातार काम करेंगे। किसी अप्रिय व्यक्ति के साथ व्यवहार करते समय सतर्क रहें।

मीन राशिफल-

मीन राशि वालों के लिए दिन की शुरुआत थोड़ी कमजोरी के साथ होगी, क्योंकि व्यापार में लाभ थोड़ा कम हो सकता है। अपनी योजनाओं के प्रति सतर्क और चौकस रहें और दूसरों की राय से प्रभावित होने से बचें। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर आ सकती है। आय और व्यय के बीच संतुलन बनाए रखने की सलाह दी जाती है, और आवश्यक कार्यों के लिए एक सूची बनाने की सलाह दी जाती है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करे