luck of these four zodiac signs is going to change with Shanidev Kripa

पलटने वाली है इन चार राशि के जातकों की किस्मत, शनिदेव और हनुमान जी की कृपा से होगी हर मनोकामना पूरी

Saturday Ka Rashifal : ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 28 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  September 27, 2024 / 07:06 PM IST, Published Date : September 27, 2024/7:06 pm IST

नई दिल्ली : Saturday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 28 सितंबर 2024 को शनिवार है। शनिवार का दिन हनुमान जी और शनिदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से हनुमान जी और शनिदेव की पूजा-अर्चना की जाती है। हनुमान जी और शनिदेव की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 28 सितंबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Agniveer Reservation In IAF : अग्निवीरों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब नौकरी में 15 फीसदी आरक्षण देगी ब्रह्मोस एयरोस्पेस 

इन चार राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

आपकी फिटनेस आज सामान्य हो सकती है। आप आज अपने भोजन में ज्यादा प्रोटीन शामिल करना चाह सकते हैं। अगर आप जिम ज्वाइन करना चाहते हैं, तो आज का दिन ऐसा करने के लिए सही हो सकता है। योग और ध्यान आपको अपने दिमाग और आत्मा को आराम देने में मदद कर सकते हैं। आराम के समय का सर्वोत्तम उपयोग करने का प्रयास करें और कम से कम 6 घंटे की नींद लें।

वृषभ राशि

Saturday Ka Rashifal : जब वित्त की बात आती है, तो स्थिरता और विकास के साधन के रूप में बॉन्ड और व्यावसायिक योजनाओं की खोज करने पर विचार किया जा सकता है। वित्तीय संभावनाओं में नरमी के बावजूद, सावधानीपूर्वक योजना और सुनियोजित जोखिम सकारात्मक परिणाम दे सकते हैं। परिवार के लिहाज से यह अनुष्ठानों, त्योहारों और धार्मिक समारोहों से भरा दिन हो सकता है। परिवार के साथ अच्छा समय बिताने और इन आयोजनों में भाग लेने से रिश्तों को मजबूत बनाने और एकजुटता की भावना लाने में मदद मिल सकती है।

यह भी पढ़ें : Brijmohan Agrawal Raipur: केंद्र में सांसद बृजमोहन अग्रवाल को बड़ी जिम्मेदारी.. बनाये गए इन दो प्रमुख संसदीय समितियों के सदस्य, अब कुल तीन कमेटियों में मेंबर..

मिथुन राशि

आर्थिक मोर्चे पर दिन मध्यम नजर आ रहा है, आप कोशिश करें कि किसी प्रॉपर्टी डील में अपना पैसा न लगाएं। करियर के लिहाज से दिन बेहतरीन है और आप मान्यता और सफलता हासिल करने के लिए काम में कुछ महत्वपूर्ण हासिल कर सकते हैं। लव बर्ड्स रात के खाने या संगीत समारोह का आनंद लेने के लिए बाहर जा सकते हैं और गुणवत्तापूर्ण समय बिता सकते हैं।

कर्क राशि

Saturday Ka Rashifal : उत्तम दिन प्रतीत हो रहा है। आप काम से एक दिन की छुट्टी ले सकते हैं और प्रियजनों के साथ छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। यह उन लोगों के साथ समय बिताने के बारे में है जिन्हें आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। गृहणियां मिलन समारोह की योजना बना सकती हैं और व्यवस्थाओं, घर की सजावट आदि में व्यस्त हो सकती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers