luck of these four zodiac signs including Aries will change on Karva Chauth

मेष समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करवा चौथ के दिन मारेगी पलटी, सूर्य देव की कृपा से बढ़ेगा मान-सम्मान

Sunday Ka Rashifal : ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है। 20 अक्टूबर के दिन रविवार व करवा चौथ है।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2024 / 08:24 PM IST, Published Date : October 19, 2024/8:24 pm IST

नई दिल्ली : Sunday Ka Rashifal : ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आंकलन किया जाता है। 20 अक्टूबर के दिन रविवार व करवा चौथ है। इस दिन सूर्य देव के साथ करवा माता व गणेश जी की पूजा भी की जाएगी। धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, सूर्य देव की उपासना से मान-सम्मान बढ़ता है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 20 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : MP By-Election 2024: बुधनी और विजयपुर सीट के लिए भाजपा ने घोषित किए उम्मीदवार, इन दिग्गजों पर जताया भरोसा 

इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Sunday Ka Rashifal :  आज का दिन मेष राशि वालों के लिए खास रहने वाला है। फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मौज-मस्ती भरे पलों को एंजॉय करेंगे। आर्थिक मामलों में लापरवाही न बरतें। खर्चों की अधिकता से मन परेशान रह सकता है। करियर से जुड़े डिसीजन बहुत सोच-समझकर लें। ऑफिस में चैलेंजिंग टास्क की जिम्मेदारी मिल सकती है। व्यापार में मुनाफा होगा। आज आपके लंबे समय से रुके हुए कार्य सफल होंगे। विद्यार्थियों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल होगी।

वृषभ राशि

आज प्रोफेशनल लाइफ में किए गए कार्यों की शुरुआत के अच्छे रिजल्ट मिलने लगेंगे। पारिवारिक जीवन की दिक्कतों को बातचीत के जरिए सुलझाएं। शैक्षिक कार्यों में कामयाबी हासिल करने के लिए खूब मेहनत करें। आज आपकी आध्यात्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। स्वास्थ्य को लेकर मन चिंतित रह सकता है। पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है। पार्टनरशिप के साथ नए बिजनेस की शुरुआत कर सकते हैं। शाम को प्रियजन के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए कुछ स्पेशल प्लान कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : BJP ने रायपुर दक्षिण से सुनील सोनी को दिया टिकट, मध्यप्रदेश के बुधनी से रमाकांत भार्गव को बनाया प्रत्याशी 

मिथुन राशि

Sunday Ka Rashifal :  मिथुन राशि वालों को अपना टैलेंट साबित करने का कई मौका मिलेगा। बॉस आपके परफॉर्मेंस से इंप्रेस होंगे। बिजनेस में कुछ नया ट्राई कर सकते हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। शैक्षिक कार्यों में भी मन लगेगा। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। जीवनसाथी का सपोर्ट मिलेगा। पारिवारिक जिम्मेदारी लेने में संकोच न करें। नौकरीपेशा वालों का प्रमोशन हो सकता है। ऑफिस के कुछ कार्य तनाव बढ़ा सकते हैं। धैर्य बनाए रखें और स्ट्रेस कम करने के लिए फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें।

कर्क राशि

कर्क राशि के कुछ जातकों को आर्थिक दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। यात्रा के योग बनेंगे। प्रॉपर्टी को लेकर चले रहे विवादों से छुटकारा मिलेगा। करियर में आ रही बाधाएं समाप्त होंगी। फैमिली इश्यूज को दूर करने के लिए किए गए प्रयास सार्थक साबित होंगे। कानूनी मामलों में जीत हासिल होगी। प्रेम-संबंधों में मधुरता आएगी। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। व्यापारिक स्थिति सुदृढ़ होगी।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp