luck of these five zodiac signs including Gemini will change before Diwali

मिथुन समेत इन पांच राशि के जातकों की किस्मत दिवाली के पहले मारेगी पलटी, शुरू होगा शुभ समय

Monday Ka Rashifal : ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 28 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  October 27, 2024 / 06:27 PM IST, Published Date : October 27, 2024/6:27 pm IST

नई दिल्ली : Monday Ka Rashifal :वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 28 अक्टूबर 2024 को सोमवार है। सोमवार का दिन भगवान शंकर को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से भगवान शंकर की पूजा-अर्चना की जाती है। भगवान शंकर की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 28 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Central Railway Decision: रेलवे ने किया बड़ा ऐलान, अब इन स्टेशनों पर नहीं मिलेगी प्लेटफॉर्म टिकट, जानें क्यों 

इन पांच राशि के जातकों की किमस्त मारेगी पलटी

मेष राशि

Monday Ka Rashifal : मेष राशि वालों को आज सुखद अनुभव होंगे। व्यावसायिक संबंधों को मजबूत करने के लिए यह एक अच्छा दिन है। जिस व्यक्ति से आप प्यार करते हैं उसे यह बताने के लिए बहुत साहस की आवश्यकता होती है कि आपके रास्ते अलग-अलग हो सकते हैं। आज आपको बीच का रास्ता अपनाने की सलह दी जाती है। पारिवारिक विवाद को सुलझाने का आपका प्रयास सफल होने की संभावना है। किसी को उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की उम्मीद कर सकते हैं। संतुलन बनाना जरूरी है। आपको किसी भी काम का ज्यादा प्रेशर लेने की जरूरत नहीं है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों के लिए दिन शुभ होगा। जिससे आप प्यार करते हैं उसे प्रभावित उन्हें खुश करने के लिए आपको रोमांटिक शाम बिताने का मौका मिल सकता है। हो सकता है किसी मुद्दे पर परिवार आपके साथ न हो। सफलतापूर्वक पूरा हुआ कोई प्रोजेक्ट आपको प्रतिष्ठा के पद पर पहुंचा देगा। अगर आपने बिजनेस में पैसा खो दिया है, तो आप इसे फिर से मेहनत करने के लिए तैयार हैं। कुछ स्टूडेंट्स के लिए पढ़ाई के मामले में सुधार होने की संभावना है। अपनी नियमित रूटीन से ब्रेक लेने से आपको लाभ होगा।

यह भी पढ़ें : Mandi Accident Video: 400 फीट गहरी खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, मौके पर हुई पांच लोगों की मौत 

मिथुन राशि

Monday Ka Rashifal : आज दोस्तों के साथ बाहर जाने से आपका ध्यान कुछ जरूरी मामलों से हट जाएगा। यह तो बस आपकी यात्रा की शुरुआत है। आपने जो हासिल किया है, उसका पूरा लाभ उठाएं। स्टूडेंट्स के लिए शिक्षा के मामलें में ज्यादा प्रयास करने का समय है। अपनी क्षमता के अनुसार काम करने से इनाम मिलता है, जो आपको प्रमोशन और तारीफ के रूप में मिल सकता है। संपत्ति का कोई मसला सही ढंग से सुलझने की संभावना है। अपने सपनों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

कर्क राशि

कभी-कभी आपको लोगों को उनकी इच्छाओं के अनुसार चलने देना चाहिए। स्वास्थ्य को लेकर चिंता हो सकती है, लेकिन कोई गंभीर बात नहीं होगी। आप अपने पार्टनर को खुश करने की पूरी कोशिश कर सकते हैं। लेकिन अगर किसी ने तय कर लिया है कि वे संतुष्ट नहीं होंगे, तो आप उनका मन बदलने के लिए बहुत कुछ नहीं कर सकते। लोगों को खुश करने की कोशिश में खुद पर तनाव नहीं डालना चाहिए। ऑफिस में आपका सामना किसी ऐसे व्यक्ति से हो सकता है, जो थोड़ा दबंग है।

यह भी पढ़ें : PM Public Health Scheme: धनतेरस के अवसर पर बुजुर्गों को मिलेगी सौगात, 70 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों के लिए पीएम मोदी करेंगे स्वास्थ्य बीमा की शुरुआत 

सिंह राशि

Monday Ka Rashifal : आप दूसरों को अपनी खुशी में इनवॉल्व करना चाहेंगे, लेकिन हो सकता है कि वे तैयार न हों। किसी मुद्दे पर आप परेशान हो सकते हैं, लेकिन लंबे समय तक नहीं। पैसों के मामले में स्थिरता कुछ लोगों के लिए राहत बनकर आएगी। अपना समय लें लेकिन यह ध्यान रखें कि आपको अपनी यात्रा अकेले ही पूरी करनी होगी। आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप कोई दरवाजा खुलता हुआ देखें तो मौके को हाथ से न जाने दें। आप दुनिया को दूसरों से अलग रूप में देखते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp