luck of these five zodiac signs including Gemini and Cancer will shine

मिथुन और कर्क समेत इन पांच राशि के जातकों की चमकेगी किस्मत, हनुमान जी की कृपा से धन-संपदा में होगी वृद्धि

Tuesday Ka Rashifal : ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 22 अक्टूबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा। हनुमानजी की पूजा करने से

Edited By :   Modified Date:  October 21, 2024 / 07:48 PM IST, Published Date : October 21, 2024/7:48 pm IST

नई दिल्ली : Tuesday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 22 अक्टूबर को मंगलवार है। सनातन धर्म में मंगलवार का दिन हनुमानजी की पूजा-आराधना के लिए समर्पित माना जाता है। धार्मिक मान्यता है कि हनुमानजी की पूजा करने से जीवन के सभी कष्टों से छुटकारा मिलता है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 22 अक्टूबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : Vijay Sharma On Congress: गृह मंत्री विजय शर्मा ने कांग्रेस के प्रदर्शन पर किया पलटवार, कहा-‘भूपेश बघेल झूठ बोलकर समाज के बीच भ्रम फैला रहे’ 

इन पांच राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Tuesday Ka Rashifal :  आज मेष राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। धन का आवक बढ़ेगा। अगर आप निवेश करना चाहते हैं, तो सोच-समझकर ही कोई डिसीजन लें। नए कार्यों की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। घर में मेहमानों के आगमन से खुशनुमा माहौल रहेगा। परिजनों के साथ मौज-मस्ती भरे पलों को एंजॉय करेंगे। प्रॉपर्टी को लेकर चल रहे पेपरवर्क जल्द पूरे हो जाएंगे। प्रोफेशनल लाइफ में सबकुछ बढ़िया रहेगा। लव लाइफ में नए रोमांचक मोड़ आएंगे।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को आज इंकम बढ़ाने के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। आज प्रियजन के साथ कहीं बाहर जाने के लिए प्लान बनाने का परफेक्ट दिन है। कुछ जातक नया घर या प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में खुशियों का माहौल रहेगा। खर्चों को कंट्रोल कर सकेंगे। महत्वपूर्ण कार्यों के लिए धन खर्च करेंगे। अगर आपको किसी बात को लेकर स्ट्रेस महसूस हो रहा है, तो परिजनों के साथ टाइम स्पेंड करें। इससे स्ट्रेस लेवल कम होगा।

यह भी पढ़ें : CM Dr Mohan Yadav News : सीएम डॉ मोहन यादव का ऐलान, हरिद्वार की तर्ज पर उज्जैन में भी बनेंगे स्थायी आश्रम, समग्र विकास से खुलेंगे खुशहाली के द्वार 

मिथुन राशि

Tuesday Ka Rashifal :  मिथुन राशि के जातक आज सामाजिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। यह फैमिली या फ्रेंड्स के साथ ट्रिप का प्लान बनाने के लिए बेस्ट टाइम है। धन-संपदा में वृद्धि के योग बनेंगे। शैक्षिक कार्यों में नई उपलब्धियां हासिल होंगी। आज ऑफिस में आपके परफॉर्मेंस सीनियर्स इंप्रेस होंगे। वाहन चलाते समय थोड़ी सावधानी बरतें। अनजान व्यक्ति पर आंख मूंदकर भरोसा न करें। धन का लेन-देन होशियारी से करें।

कर्क राशि

आज कर्क राशि वालों का काफी बिजी शेड्यूल रहेगा। कार्यों की जिम्मेदारी बढ़ेगी। बेकार के कामों में न उलझें। कार्यों की प्राथमिकता तय करें। आज आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। पारिवारिक जीवन में वाद-विवाद के संकेत हैं। लंबी समय से चली आ रही परेशानियों से दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। इस समस्या को सुलझाने के लिए करीबी दोस्त की मदद लेनी पड़ सकती है।

यह भी पढ़ें : CG BJP Star Pracharak List: सीएम विष्णुदेव साय समेत 40 नेता संभालेंगे रायपुर दक्षिण में प्रचार की कमान.. भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, आप भी देखें

सिंह राशि

Tuesday Ka Rashifal :  सिंह राशि वालों की ऑफिस में कार्यों की तारीफ होगी। प्रियजन के साथ धार्मिक स्थल पर यात्रा के योग बनेंगे। प्रापर्टी से जुड़े लिए गए फैसले आपके पक्ष में होंगे। फैमिली मेंबर्स की तरफ से कोई दुखद खबर मिल सकती है। आज आपको अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देना होगा। परिजनों का प्यार और सपोर्ट मिलेगा। अपने लक्ष्यों को हासिल करने के लिए प्रेरित नजर आएंगे। पार्टनर के साथ लव लाइफ के रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp