Diwali 2023 Lucky Zodiac Signs

दिवाली के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर में तरक्की के साथ कमाएंगे खूब सारा धन

Diwali 2023 Lucky Zodiac Signs दिवाली के दिन इन राशियों की चमकेगी किस्मत, करियर में तरक्की के साथ कमाएंगे खूब सारा धन

Edited By :   Modified Date:  November 9, 2023 / 08:30 AM IST, Published Date : November 9, 2023/8:30 am IST

Diwali 2023 Lucky Zodiac Signs: हिन्दू धर्म में दिवाली को देश का सबसे बड़ा त्योहार माना गया है। दिवाली को दीपों का त्योहार भी कहा जाता है। इस दिन धन की देवी मां लक्ष्मी और कुबेर की पूजा की जाती है। इस बार दिवाली के दिन गुरु और चंद्र की युति से गजकेसरी राजयोग का निर्माण हो रहा है, जो बहुत ही लाभकारी है। ज्‍योतिष शास्‍त्र में भी गजकेसरी राजयोग को बेहद शुभ माना गया है। इयह योग कई राशि वालों को धन लाभ कराएगा। तरक्‍की के रास्‍ते खुलेंगे। आइए जानते हैं कौनसी हैं वे भाग्यशाली राशियां, जिनकी दिवाली से किस्‍मत पलटने वाली है..

वृषभ राशि

दिवाली के दिन बन रहे गजकेसरी राजयोग से वृषभ राशि के जातकों को खूब लाभ मिलेगा। आय में जबरदस्त बढ़ोतरी होगी। जीवन स्‍तर बेहतर होगा। संतान से अच्‍छा समाचार मिल सकता है। एक से ज्‍यादा स्‍त्रोतों से हो रही आय बैंक बैलेंस में इजाफा करेगी।

मिथुन राशि

दिवाली के दिन बन रहा गजकेसरी राजयोग मिथुन राशि वालों को अनुकूल फल देगा। नौकरी-व्‍यापार के मामले में बड़ा लाभ हो सकता है। कार्यस्थल में आपकी पद-प्रतिष्‍ठा बढ़ेगी। पिता का पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा। परिजन भी हरदम मदद के लिए तैयार रहेंगे। करियर के लिए यह समय बहुत अच्‍छा है।

धनु राशि

दिवाली के दिन बन रहा गजकेसरी राजयोग धनु राशि वालों को भौतिक सुख देगा। नया घर, गाड़ी या कोई अन्‍य कीमती चीज खरीद सकते हैं। कार्यक्षेत्र में काम का दबाव कम होने से आपको अपने और परिवार के लिए समय मिलेगा। बेरोजगार लोगों को नौकरी मिलेगी। रियल स्टेट या प्रापर्टी से जुड़ा काम करने वालों को विशेष लाभ होगा।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, IBC24 किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें।)

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें