luck of these 6 zodiac signs will shine with Ayushman Yoga

राधाअष्टमी के दिन आयुष्मान योग से चमकेगी इन 6 राशि के जातकों की किस्मत, प्रेम और खुशियों का होगा आगमन

Wednesday Ka Rashifal : राधाअष्टमी के दिन आयुष्मान योग व प्रीति योग का निर्माण हो रहा है। इस दिन राधारानी का जन्मोत्सव मनाया जाता है।

Edited By :   Modified Date:  September 10, 2024 / 07:23 PM IST, Published Date : September 10, 2024/7:23 pm IST

नई दिल्ली : Wednesday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, 11 सितंबर को भाद्रपद माह शुक्ल पक्ष की अष्टमी तिथि और बुधवार का दिन है। द्रिक पंचांग के अनुसार, 11 सितंबर को राधाअष्टमी के दिन आयुष्मान योग व प्रीति योग का निर्माण हो रहा है। इस दिन राधारानी का जन्मोत्सव मनाया जाता है। श्रीकृष्ण जनमाष्टमी की तरह इस पर्व का भी बड़ा महत्व है। राधाअष्टमी के दिन किशोरी जी की विधि-विधान से पूजा की जाती है। मान्यता है कि इससे करने से जीवन में प्रेम और खुशियों का आगमन होता है। ज्योतिषीय गणनाओं के 11 सितंबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : IAS Latest Transfer Order: प्रदेश के 11 IAS-IFS अफसरों के जिम्मेदारियों में बड़ा फेरबदल, डेपुटेशन से लौटे रजत कुमार तो बसवराजू को विमानन विभाग की कमान.. देखें लिस्ट..

इन 6 राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Wednesday Ka Rashifal :  आज आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। इंकम के नए सोर्स बनेंगे। बिजनेस में प्रॉफिट होगा। प्रियजन का प्यार और सपोर्ट मिलेगा। धन-संपत्ति में वृद्धि के योग बनेंगे। काम के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। कुछ जातक नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। आज आपको व्यापार में बढ़ोत्तरी के भी कई मौके मिलेंगे। कपल्स की लव लाइफ में खुशियों का माहौल रहेगा।

वृषभ राशि

हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाएं। ऑयली और जंक फूड के सेवन से परहेज करें। आज नौकरी-कारोबार में वातावरण अनुकूल रहेगा। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे पैकेज के सात नई जॉब का ऑफर मिल सकता है। आज का नई प्रॉपर्टी की खरीदारी के लिए भी अच्छा रहेगा। कुछ जातक दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। यात्रा के योग बनेंगे। वैवाहिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा।

यह भी पढ़ें : Internet Ban In Manipur : बढ़ती हिंसा के बीच सरकार का बड़ा फैसला, 5 दिन के लिए इंटरनेट बैन, कई जिलों में लगाया गया कर्फ्यू 

मिथुन राशि

रेगुलर वर्कआउट करें। अपने हेल्थ पर ध्यान दें। पैसों को स्मार्ट तरीके से मैनेज करें। आज का दिन नई फिटनेस एक्टिविटी में शामिल होने के लिए परफेक्ट रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी। कुछ कार्यों के अच्छे रिजल्ट न मिलने पर निराशा महसूस हो सकती है। हालांकि, फैमिली और फ्रेंड्स के सपोर्ट से तनाव कम होगा। पुरानी संपत्ति को बेचकर या किराए से धन प्राप्त होगा। सिंगल जातकों की लव लाइफ में नए रोमांचक पल आएंगे।

कर्क राशि

Wednesday Ka Rashifal :  हेल्दी फूड का सेवन करें। आज आप आर्थिक रूप से धन-समृद्ध रहेंगे। धन का आवक बढ़ेगा। कई सोर्स से पैसे आएंगे। ऑफिस में नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी मिलेगी। सभी कार्य बिना किसी विघ्न-बाधा के संपन्न होंगे। पारिवारिक जीवन में छोटी-मोटी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। घर की जिम्मेदारियां बढञ सकती है। आज आप प्रॉपर्टी से जुड़े विवाद सुलझाने की कोशिश कर सकते हैं। कुछ जातक ऑफिशियल ट्रिप पर जा सकते हैं। लव लाइफ अच्छी रहेगी।

यह भी पढ़ें : राधिका खेड़ा ने दीपक बैज को भेजा नोटिस, बोलीं- कोई सबूत है तो लेकर आएं वरना राजनीति से लें संन्यास 

सिंह राशि

प्रोफेशनल लाइफ में सीनियर्स और कलीग्स का सपोर्ट मिलेगा। आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नए प्रोजेक्ट की जिम्मेदारी लेने में दिलचस्पी दिखाएंगे। ऑफिस में बॉस आपके परफॉर्मेंस से इंप्रेस होंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी। ट्रैवलिंग के दौरान किसी दिलचस्प से मुलाकात होगी। नए घर की खरीदारी संभव है। आज आपको करियर में नई अचीवमेंट हासिल होगी। लव लाइफ में खुशहाली का माहौल रहेगा।

कन्या राशि

Wednesday Ka Rashifal :  अपने सेहत पर ध्यान दें। निवेश के नए अवसरों की तलाश करें। आज सोच-समझकर किए इनवेस्टमेंट फ्यूचर के लिए अच्छे साबित होंगे। प्रोफेशनल लाइफ में पॉजिटिविटी का माहौल रहेगा। तरक्की के कई सुनहरे मौके मिलेंगे। फैमिली का सपोर्ट मिलेगा। यात्रा के योग बनेंगे। कुछ जातक प्रॉपर्टी खरीदने या बेचने का प्लान बना सकते हैं। लव लाइफ में रोमांटिक मोड़ आएंगी। साथी संग रिश्ता मजबूत होगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsAp