luck of these 6 zodiac sign will most likely to get rich with Maa Lakshmi Kripa

शुक्रवार सुबह होते ही बदल जाएगा इन 6 राशि के जातकों का भाग्य, लक्ष्मी जी की कृपा से हर कार्य में मिलेगी सफलता

19 July Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से

Edited By :   Modified Date:  July 18, 2024 / 11:41 PM IST, Published Date : July 18, 2024/11:41 pm IST

नई दिल्ली : 19 July Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 19 जुलाई 2024 को शुक्रवार है। शुक्रवार का दिन माता लक्ष्मी को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से माता लक्ष्मी की पूजा-अर्चना की जाती है। माता लक्ष्मी की पूजा-उपासना करने से जीवन की सभी बाधाओं से मुक्ति मिलती है और जीवन में सुख-समृद्धि और खुशहाली आती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 19 जुलाई का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : नाम बताओ, दुकान चलाओ, कांवड़ यात्रा को लेकर प्रशासन का नया फरमान, शुरू हुआ सियासी घमासान

इन राशि वालों का चमकेगा भाग्य

मेष राशि

आज का दिन रिश्तों में प्यार और खुशियां लेकर आएगा। हालांकि, आर्थिक मामलों में थोड़ी होशियारी बरतें। फैमिली मेंबर्स के साथ टाइम स्पेंड करें। ऑफिस के जरूरी टास्क को डेडलाइन से पहले कंपलीट करें। आज भाई-बहन के सपोर्ट से आय में वृद्धि के नए अवसर मिलेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशनुमा माहौल रहेगा। आनंददायक जीवन गुजारेंगे।

वृषभ राशि

19 July Ka Rashifal :  आज वृषभ राशि वालों का आर्थिक मामलों में भाग्य साथ देगा। आय के कई सोर्स से रुपए-पैसे आएंगे, लेकिन अपने स्वास्थ्य पर ज्यादा ध्यान दें। कुछ जातकों को काम के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है। करियर से जुड़ा कोई भी फैसला लेते समय परिजनों से सलाह जरूर लें। आर्थिक मामलों में थोड़ी सावधानी बरतें और बिना सोचे-समझे इनवेस्टमेंट का डिसीजन न लें।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : पूर्व IAS नियाज खान का विवादित पोस्ट, बढ़ती आबादी, मुसलमान जिम्मेदार? 

मिथुन राशि

जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। ऑफिस के महत्वपूर्ण कार्यों में लापरवाही न बरतें। कुछ जातकों का आज प्रॉपर्टी से जुड़े विवादों के चलते स्ट्रेस बढ़ सकता है। जरूरत पड़ने पर किसी अनुभवी से सलाह लें। कोर्ट-कचहरी के मामलों से दूर रहें। जल्दबाजी में कोई फैसला न लें।

कर्क राशि

19 July Ka Rashifal :  आज के दिन कर्क राशि वालों के जीवन में खुशियों का माहौल होगा। हालांकि, आज किसी को धन उधार देने से बचें। निवेश से जुड़े फैसले बहुत होशियारी से लें। नौकरी-कारोबार में कड़ी मेहनत का फल मिलेगा। नौकरीपेशा वालों के प्रमोशन या अप्रेजल के चांसेस बढ़ेंगे। लोगों आपके कार्य और स्वभाव से प्रसन्न रहेंगे। पारिवारिक जीवन में भी सुख-शांति बनी रहेगी।

सिंह राशि

आज सिंह राशि वाले जो चाहेंगे,उसकी उपलब्धता होगी। पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा। लंबे समय से रुके हुए कार्यों में मनचाही सफलता मिलेगी। नई प्रॉपर्टी या वाहन की खरीदारी के योग बनेंगे। हालांकि, कुछ जातकों का परिजनों से वैचारिक मतभेद हो सकता है। पास्ट की गलतियों से सीख लेकर लाइफ में आगे बढ़े रहें। होली के दिन लाइप की नए सिरे से शुरुआत करें और जीवन में हर छोटे-छोटे पलों को खूब एंजाय करें।

यह भी पढ़ें : #SarkarOnIBC24 : CG के मंत्रियों के दिल्ली दौरे पर सियासत, Congress का तंज, रिमोट से चल रही सरकार 

कन्या राशि

19 July Ka Rashifal :  आज आप धार्मिक कार्यों में शामिल होंगे। नौकरी-बिजनेस में वातावरण अनुकूल रहेगा। उच्चाधिकारियों के सपोर्ट से कार्यों की बाधाएं दूर होंगी। फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करें। रंगों का पर्व होली को बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाएं। कार्यों का ज्यादा स्ट्रेस न लें। पास्ट की गलतियों को दोबारा न दोहराएं। ऑफिस की पॉलिटिक्स से दूर रहें और अपने सभी कार्यों को बेहतर ढंग से कंपलीट करने की कोशिश करें।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp