luck of these 5 zodiac signs will open On the fourth day of Navratri

नवरात्रि के चौथे दिन खुलेगा इन 5 राशि के जातकों के किस्मत का ताला, मां कुष्मांडा की कृपा से मिलेगी हर काम में तरक्की

Sunday Ka Rashifal : ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 6 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

Edited By :   Modified Date:  October 5, 2024 / 07:22 PM IST, Published Date : October 5, 2024/7:22 pm IST

नई दिल्ली : Sunday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 6 अक्टूबर 2024 को रविवार है। रविवार का दिन सूर्यदेव को समर्पित होता है। इस दिन विधि-विधान से सूर्यदेव की पूजा-अर्चना की जाती है। ज्योतिष गणनाओं के अनुसार, 6 अक्टूबर का दिन कुछ राशि वालों के लिए बेहद शुभ होने वाला है।

यह भी पढ़ें : Jammu-Kashmir Exit Poll Result 2024 : जम्मू में भाजपा की बल्ले-बल्ले, Exit Poll में इतनी सीटें मिलने का अनुमान 

इन राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Sunday Ka Rashifal : मेष राशि वालों के लिए अच्छा दिन है। अगर आप किसी रिश्ते में हैं तो अपने पार्टनर के साथ बातचीत के लिए टाइम निकालें। ऑफिस में साथ करने वालों को चीजों को समझाएं। प्रोफेशनल लाइफ में प्रोएक्टिव रहें। सेविंग्स पर ध्यान दें। फालतू खर्च न करें।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। सुख-समृद्धि आएगी। आपका मनोबल बढ़ा रहेगा। बिजनेस में आपको अच्छे निवेश का मौका मिलेगा। पुराना निवेश भी अच्छा रिटर्न देगा। पारिवारिक रिश्तों में सुधार होगा और खुशहाल रहेंगे।

मिथुन राशि

Sunday Ka Rashifal : मिथुन राशि वाले आर्थिक स्थिति को लेकर परेशान हैं, लेकिन इस समय आपको अलर्ट रहना है। ओवर एक्साइटेडिट ना हों। कोशिश करें कि किसी भी तरह का रिस्क ना लें। चीजों को समझें और फिर रिस्पॉन्स दें। रिश्तों में संयम रखें। दूसरों की गलतियों को नजरअंदाज करें।

यह भी पढ़ें : Haryana vidhan sabha chunav Exit Poll: हरियाणा चुनाव के एग्जिट पोल आए सामने, इस पार्टी के खाते में सबसे ज्यादा सीटें! 

कर्क राशि

कर्क राशि वालों के जीवन में आज बदलाव हो सकते हैं। आर्थिक और करियर में छोटा मोटा चेंज होगा,लेकिन आप पर इसका असर नहीं होगा? अपने आप भरोसा करें और अपने लक्ष्यों की ओर कदम बढ़ाएं। आर्थिक दृष्टि से आज का दिन रिव्यू और सावधानीपूर्वक प्लानिंग बनाने का है।

सिंह राशि

Sunday Ka Rashifal : सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा। भविष्य के निवेश और बचत की प्लानिंग बनाने के लिए आपको किसी एक्सपर्ट से सलाह लेनी चाहिए। रिलेशनशिप में आज सभी पहलुओं के बारे में सोचना आपके लिए जरूरी है। यह समय पर्सनल ग्रोथ व रिश्तों को बेहतर बनाने के लिए अच्छा है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp