luck of these 5 zodiac signs including Gemini will shine

मिथुन समेत इन 5 राशि के जातकों का चमकेगा भाग्य, विष्णुजी की कृपा से आएगी जीवन में खुशहाली

Thursday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल

Edited By :   Modified Date:  October 16, 2024 / 07:58 PM IST, Published Date : October 16, 2024/7:58 pm IST

नई दिल्ली : Thursday Ka Rashifal : वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है। 17 अक्टूबर को गुरुवार है। हिंदू धर्म में गुरुवार का दिन प्रभु श्री हरि विष्णुजी की पूजा-उपासना के लिए समर्पित माना जाता है। धार्मिक मान्यता है कि विष्णुजी की पूजा करने से जीवन में सुख-शांति और खुशहाली आती है। समाज में मान-सम्मान मिलता है। वैवाहिक जीवन सुखमय रहता है। ज्योतिषीय गणनाओं के अनुसार, 17 अक्टूबर का दिन कुछ राशियों के लिए शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें : Diwali bonus to Retired Govt Employees: रिटायर सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेगा दीवाली बोनस.. मिलेगा पूरे महीने का पेंशन, बैंक खातों में दीवाली से पहले आएंगे इतने रुपये

इन 5 राशि के जातकों का बदलेगा भाग्य

मेष राशि

Thursday Ka Rashifal :  आज मेष राशि वालों को कर्ज से मुक्ति मिलेगी। आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। पारिवारिक जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। लंबी यात्रा के योग बनेंगे। करियर में बड़े बदलाव के संकेत हैं। आज आप नए कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। करियर में आने वाली बाधाएं समाप्त होंगी। लंबे समय के बाद पुराने दोस्तों से मुलाकात संभव है। पार्टनरशिप के बिजनेस में प्रॉफिट होगा। शाम को पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट का प्लान बना सकते हैं।

वृषभ राशि

वृषभ राशि वालों को आज विरासत में पैतृक संपत्ति मिल सकती है। पार्टनर या परिजनों के आलसी स्वभाव से चिड़चिड़ापन महसूस हो सकता है। बिजनेस से जुड़ी गुड न्यूज मिल सकती है। आज आप नए टास्क की शुरुआत कर सकते हैं। ऑफिस में सहकर्मियों का सपोर्ट मिलेगा। इससे करियर ग्रोथ के चांस बढ़ेंगे। पारिवारिक जीवन में सुख-शांति का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे।

यह भी पढ़ें : Diwali bonus to Retired Govt Employees: रिटायर सरकारी कर्मचारियों को भी मिलेगा दीवाली बोनस.. दी जाएगी पूरे महीने सैलरी, बैंक खातों में दीवाली से पहले आएंगे इतने रुपये

मिथुन राशि

Thursday Ka Rashifal :  आज मिथुन राशि वालों को शैक्षिक कार्यों में बड़ी उपलब्धि हासिल होगी। निवेश से जुड़े डिसीजन के लिए एक्सपर्ट से डिस्कस करना लाभकारी साबित होगा। कुछ जातकों को जॉब स्विच करने के सुनहरे मौके मिलेंगे। फैमिली या फ्रेंड्स के वेकेशन पर जा सकते हैं। कुछ जातक नई प्रॉपर्टी या अपार्टमेंट खरीद सकते हैं। रोमांटिक लाइफ शानदार रहेगी। जीवन में खुशियों का माहौल रहेगा। सफलता प्राप्त करने के लिए किए गए प्रयास सार्थक साबित होंगे।

कर्क राशि

आज कर्क राशि वालों की आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। सीनियर्स आपके आइडियाज की तारीफ करेंगे। घर के बड़े फैमिली मेंबर्स का भी सपोर्ट मिलेगा। यात्रा के योग बनेंगे। परिजनों से अपनी प्रॉब्लम को डिस्कस कर सकते हैं। आज आपको बकाया हुआ धन वापस मिल सकता है। कर्क राशि के सिंगल जातकों की किसी दिलचस्प से मुलाकात संभव है।

यह भी पढ़ें : Shimla Road Accident: सड़क से फिसलकर खाई में गिरी कार, मौके पर हुई तीन लोगों की मौत 

सिंह राशि

Thursday Ka Rashifal :  आज सिंह राशि वालों का दिन सामान्य रहेगा। नौकरीपेशा वालों का स्थानांतरण हो सकता है। पारिवारिक जीवन में आपके योगदान की प्रशंसा होगी। करियर में नई उपलब्धियां हासिल होंगी। ऑफिस में सहकर्मियों के साथ अच्छे रिश्ते बनाकर रखें। इससे करियर में उन्नति के कई सुनहरे मैके मिलेंगे। सरकारी कर्मचारियों का प्रमोशन हो सकता है। परिजनों की सलाह को जरूर फॉलो करें। स्टूडेंट्स को अपने पढ़ाई पर फोकस करना चाहिए।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp