गजकेसरी योग से चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चुटकी बजाते ही बदलेगी आर्थिक स्थिति | luck of these 5 zodiac sign will most likely to get rich Gajakesari Yoga

गजकेसरी योग से चमकेगा इन राशि के जातकों का भाग्य, चुटकी बजाते ही बदलेगी आर्थिक स्थिति

Gajakesari Yoga 2024 : चंद्रमा और गुरु के नक्षत्र परिवर्तन होने से गजकेसरी जैसा पावरफुल योग बनेगा। मेष और वृष राशि के लोगों के लिए

Edited By :   Modified Date:  June 28, 2024 / 07:02 AM IST, Published Date : June 28, 2024/7:02 am IST

नई दिल्ली : Gajakesari Yoga 2024 : ज्‍योतिष के अनुसार 28 जून 2024, शुक्रवार को चंद्रमा गुरु की राशि मीन और पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में रहेंगे। चंद्रमा और गुरु के नक्षत्र परिवर्तन होने से गजकेसरी जैसा पावरफुल योग बनेगा। मेष और वृष राशि के लोगों के लिए आर्थिक दृष्टि से दिन खास रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : Aaj Ka Rashifal 28 June 2024: बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, रुचक योग के लाभ से हर कार्य में मिलेगी सफलता

इन राशिवालों का बदलेगा भाग्य

मेष

ऑफिशियल काम के लिए मेष राशि के लोगों को यात्रा करनी पड़ सकती है। व्यापारी वर्ग को सहयोग की कमी का सामना करना पड़ सकता है, क्योंकि कर्मचारी अवकाश की बात कर सकते हैं। युवा वर्ग को प्रेम विवाह को लेकर जो चिंता थी, वह दूर होगी। इस रिश्ते के लिए परिवार की ओर से हां हो सकती है। आज के दिन दान पुण्य के कार्यों को बढ़ावा दे, हो सके तो किसी निर्धन को भोजन का दान करें। सेहत में पेट का ध्यान रखें, फाइबर युक्त अनाज का सेवन करना स्वास्थ्य के लिए अच्छा रहेगा।

वृष

Gajakesari Yoga 2024 : आज के दिन की बात करें तो जितनी मेहनत करेंगे लाभ भी उतना होगा, अब तय आपको करना है कि काम कितना करना है। रुके धन की प्राप्ति के लिए व्यापारी वर्ग प्रयास करें, संभवतः धन मिल सकता है क्योंकि ग्रहों की स्थिति अच्छी है। युवा वर्ग के कला की सराहना होगी, लोग इसके बारे में ज्यादा से ज्यादा जानेंगे और प्रशंसा करेंगे। घरेलू कार्यों में जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, कार्यभार में कमी आएगी और काम जल्दी संपन्न होंगे। जिन लोगों को अर्थराइटिस की समस्या है, वह भागदौड़ वाले काम करने से बचे, दर्द बढ़ सकता है।

यह भी पढ़ें : MP Weather Update: प्रदेश के कई हिस्सों में गरज-चमक के साथ होगी झमाझम बारिश, मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक जारी किया अलर्ट 

मिथुन

मिथुन राशि के लोगों को एक्टिव होकर काम करना होगा, ढिलाई करियर ग्राफ को नीचे गिरा सकती है। पिता की सलाह बगैर किसी भी व्यापारिक नतीजे पर पहुंचने से व्यापारी वर्ग को बचना चाहिए। आज के दिन किसी पुराने मित्र से भेंट होने की संभावना है या उससे बातचीत भी हो सकती है। पारिवारिक सदस्य की आर्थिक सहायता करनी पड़ सकती है। सेहत के मामले में लापरवाही दिखाने से बचना है, यदि किसी समस्या को नजरअंदाज कर रहे थे तो आज उस पर एक्शन लें।

कर्क

Gajakesari Yoga 2024 : ग्रहों का सपोर्ट मिलने से इस राशि के लोगों की करियर से जुड़ी बाधा समाप्त होगी, अच्छी डील मिलने से व्यापारी वर्ग का आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, निवेश की योजना बना सकते हैं। युवा वर्ग हनुमान चालीसा का नित्य पाठ करें, जिस अज्ञात भय से आप परेशान चल रहे हैं उसमें राहत मिलेगी। माता जी नाराज न हो इस बात का ध्यान रखें, क्योंकि उनके क्रोध से परिवार का माहौल अशांत हो सकता है। वर्कआउट पर फोकस करना है, किसी न किसी तरीके से आपका फिजिकली एक्टिव रहना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : Team India in WC Final: भारतीय आक्रमण के सामने ढेर हुए अंग्रेज.. इंग्लैण्ड को हरा टीम इंडिया पहुंची विश्वकप के फाइनल में, कल होगी खिताबी भिड़ंत..

सिंह

सिंह राशि के लोगों पर वर्कलोड बढ़ेगा, तो वहीं दूसरी ओर व्यक्तिगत समस्याएं भी बढ़ सकती है। सरकारी दफ्तर के चक्कर काटने पड़ सकते हैं, क्योंकि व्यापारी वर्ग के सरकारी काम रुक सकते हैं। युवा वर्ग हल्के रंग के कपड़े पहने खासतौर वह लोग जिनका आज इंटरव्यू या कोई एग्जाम है। आस पास पड़ोस से कोई शोक समाचार सुनने मिलने की आशंका है। सेहत में जिन लोगों को सर्वाइकल की समस्या है, वह बैक और नेक पेन से परेशान हो सकते है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp