Lakshmi Narayan Yoga on Dhanteras|

धनतेरस पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत, लक्ष्मी नारायण योग से खुलेंगे सफलता के मार्ग, धन-दौलत की होगी वर्षा

Lakshmi Narayan Yoga on Dhanteras: धनतेरस पर चमकेगी इन राशियों की किस्मत, लक्ष्मी नारायण योग से खुलेंगे सफलता के मार्ग, धन-दौलत की होगी वर्षा

Edited By :   Modified Date:  October 22, 2024 / 06:37 PM IST, Published Date : October 22, 2024/6:37 pm IST

Lakshmi Narayan Yoga on Dhanteras: हिंदू धर्म में हर दिन, तिथि, ग्रह-नक्षत्र, तिज-त्योहारों का खास महत्व होता है। देश के सबसे बड़े त्योहार को केवल कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। पांच दिनों के इस त्योहार में हर साल कई लोगों की किस्त पलटी मारती है। दिवाली के पहले दिन 29 अक्टूबर यानी धनतेरस का दिन इस साल बेहद शुभ रहने वाला है। धनतेरस पर ग्रहों के राजकुमार वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। इस राशि में प्रवेश कर बुध शुक्र से युति कर लक्ष्मी नारायण योग का निर्माण करेंगे। इससे 4 राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

Read More: Dhanteras Ke Upay: धनतेरस के दिन जरूर करें ये 5 काम, घर से दूर होगी दरिद्रता, नौकरी और व्यापार में मिलेगी तरक्की 

मिथुन राशि

धनतेरस के दिन बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से मिथुन राशि के लोगों के लिए लाभदायक साबित होगा। व्यापारी वर्ग के लिए अनुकूल समय है। नई डील्स हाथ लग सकती है। आर्थिक स्थिति में पहले से सुधार होगा। पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे।

सिंह राशि

धनतेरस के दिन बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से सिंह राशि वाले जातकों की किस्मत पलटने वाली है। कोई शुभ समाचार मिक सकता है। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी। कोई नई वाहन खरीदने की योजना बन सकती है। नौकरी कर रहे लोगों के लिए समय अच्छा रहने वाला है।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों को धनतेरस के दिन बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से तरक्की मिलेगी। नौकरपेशा लोगों की सैलरी में बढ़ोतरी हो सकती है साथ ही प्रमोशन के योग भी बनते दिख रहे हैं। लवलाइफ में सुधार होगा। अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रस्ताव आ सकता है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि के लोगों को धनतेरस के दिन बन रहे लक्ष्मी नारायण योग से खूब लाभ मिलेगा। आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। लंबे समय से रूका हुआ काम पूरा होगा। आय के नए सोर्स बन सकते हैं, जिससे आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। बेरोजगार लोगों को रोजगार मिल सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp